डिप्टी CM जगदीश देवड़ा ने तलवार के साथ दिखाए ऐसे करतब कि देखकर हैरान रह गए लोग, VIDEO वायरल

आकाश चौहान

19 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 19 2024 6:16 PM)

MP News: मंदसौर में सावन सोमवार के चलते भगवान पशुपति नाथ महादेव की विशाल यात्रा का आयोजन किया जाता है. इस यात्रा में पूरा मंदसौर भाग लेता है. इस दौरान उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रदेश के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने दिखाए तलवार से करतब.

jagdish_devra

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा का करतब देख हर कोई हैरान

point

मंत्री देवड़ा पहले भी इस तरह का प्रदर्शन कर चुके हैं.

MP News: मंदसौर में सावन सोमवार के चलते भगवान पशुपति नाथ महादेव की विशाल यात्रा का आयोजन किया जाता है. इस यात्रा में पूरा मंदसौर भाग लेता है. आज इस यात्रा में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा भी शामिल हुए. उन्होंने अपनी पत्नी के साथ पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन किए तथा भगवान की यात्रा में चल रहे अखाड़े में शामिल होकर तलवार बाजी भी दिखाई. जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

पहले भी करतब दिखा चुके हैं डिप्टी सीएम

आपको बात दें सोमवार को बाबा की सवारी धूमधाम से निकाली गई. कलाकारों से तलवार और ढाल अपने हाथों में लेने के बाद उन्होंने जब अपनी तलवार का जौहर दिखाना शुरू किया, तो सवारी में मौजूद लोग उनके करतब को देखते रह गए. मंत्री देवड़ा द्वारा की गई तलवारबाजी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  पहली बार नहीं, जब जगदीश देवड़ा ने अपनी तलवारबाजी का जौहर दिखाया हो, इससे पहले भी मल्हारगढ़ में बाबा रामदेवजी की शोभायात्रा में भी तलवारबाजी का जौहर दिखा चुके हैं. इसके अलावा नारायणगढ़ में बच्चों के साथ कबड्डी भी खेल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: MP Politics: 30 साल बाद देश में शुरू हो जाएगा होगा गृहयुद्ध, कैलाश विजयवर्गीय के बयान ने बढ़ाई सरगर्मी

क्या बोले डिप्टी सीएम देवड़ा?

उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा इस मौके पर कहा कि- पशुपतिनाथ भगवान की जय हो ,आज सावन सोमवार का अंतिम सोमवार है, आज सवारी निकल रही है. अपार उत्साह है. भगवान से प्रार्थना है. सबके जीवन मे खुशहाली आए. सम्मति आए और सब लोग खुश रहे प्रसन्न रहे. देश आगे बढ़े विश्व गुरु के नाम पर हमारा देश आए.

देखिए ये वीडियो...

ये भी पढ़ें: MP: प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने काफिला लेकर चलने वालों नेताओं की लगा दी क्लास

    follow google newsfollow whatsapp