ग्वालियर: स्पाइसजेट विमान में देरी के कारण यात्रियों ने काटा जमकर बवाल! SG 429 में आई तकनीकी खराबी

सर्वेश पुरोहित

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 2:57 AM)

स्पाइसजेट के बोइंग विमान में रविवार को सफर करने निकले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रविवार को ग्वालियर जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में देरी हुई.

spicejet, flight, gwalior,mp news, mp news update, gwalior airport, mp news, mp breaking news

spicejet, flight, gwalior,mp news, mp news update, gwalior airport, mp news, mp breaking news

follow google news

MP News: स्पाइसजेट के बोइंग विमान में रविवार को सफर करने निकले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रविवार को ग्वालियर जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में देरी हुई. अधिकारियों बताया कि तकनीकी समस्या के कारण यह परेशानी हुई है. उड़ान एसजी-429 के लिए निर्धारित प्रस्थान समय, जो सुबह 08:35 बजे निर्धारित था. विमान में तकनीकी खराबी सामने आई थी, जिसके बाद विमान को वापस बेडे में भेज दिया गया. विमान के समय में बदलवा किया गया है, जल्द ही विमान ग्वालियर से रवाना होगा.

यह भी पढ़ें...

रलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 429 तकनीकी समस्या के कारण वापस लौट आई. उड़ान के समय को संशोधित किया गया और यह जल्द ही ग्वालियर के लिए पहुंचेगी.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह विमान मुंबई से सुबह 8:25 बजे रवाना होता है इसलिए ग्वालियर आने वाले यात्री सुबह 6 बजे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे, लेकिन 19 घंटे बाद रात 1 बजे तक वहां से रवाना नहीं हो पाये. वहीं 10:25 पर ग्वालियर पहुंचने के बाद यह विमान 10:55 बजे वापस मुंबई के लिए रवाना होता है, लेकिन स्पाइजजेट प्रबंधन ने यात्रियों को पहले ही 3 बजे आने की सूचना दे दी थी. इसलिए वे 3 बजे एयरपोर्ट पहुंचे लेकिन 10 घंटे बाद रात 1 बजे तक वह एयरपोर्ट पर ही फंसे हुए थे. परेशान यात्रियों ने मुंबई और ग्वालियर दोनों जगह जमकर हंगामा किया.

Loading the player...

एयरपोर्ट परिसर में जमकर हुई नारेबाजी

मुंबई से ग्वालियर आने बाली स्पाइजेट फ्लाइट के बार बार टाइम चेंज होने ब फ्लाइट में बैठकर एक चक्कर लगाकर फिर से उतार दिया. इस पर एयरपोर्ट के अंदर यात्रियों के द्वारा जबरदस्त हंगामा किया गया. यात्रियों ने एयरपोर्ट परिसर में ही स्पाइसजेट हाय-हाय के नारे लगाए. जिन्हें वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने शांत कराया. फिलहाल यात्रियों को मुंबई भेजने की व्यवस्था की जा रही है.

ये भी पढ़ें: MP Weather: चुनाव की गरमी के बीच इंदौर-उज्जैन में हुई झमाझम बारिश, ठंड बढ़ेगी

    follow google newsfollow whatsapp