भोपाल के सतपुड़ा भवन में लगी भीषण आग! मध्य प्रदेश सरकार के कई अहम दस्तावेज जलकर राख?

इज़हार हसन खान

12 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 12 2023 11:57 AM)

Bhopal News:  भोपाल के सतपुड़ा भवन में संचालित मध्यप्रदेश स्वास्थ्य संचालनालय के दफ्तर में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. आग आदिम जाति क्षेत्रीय विकास परियोजना कार्यालय में लगी है. आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत पूरा भवन खाली कराया गया और स्टॉफ काे सुरक्षित किया गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी […]

Bhopal, Bhopal News, Fire news, MP Ministry, Mp news, Viral video, mp news update, mp breaking news

Bhopal, Bhopal News, Fire news, MP Ministry, Mp news, Viral video, mp news update, mp breaking news

follow google news

Bhopal News:  भोपाल के सतपुड़ा भवन में संचालित मध्यप्रदेश स्वास्थ्य संचालनालय के दफ्तर में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. आग आदिम जाति क्षेत्रीय विकास परियोजना कार्यालय में लगी है. आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत पूरा भवन खाली कराया गया और स्टॉफ काे सुरक्षित किया गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी द्वारा आग बुझाने का काम जारी है

यह भी पढ़ें...

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार एसी में ब्लास्ट होने के कारण आग लगी है. आग लगने के कारण ऑफिस का फर्नीचर और महत्वपूर्ण फाइलें जलकर खाक हो गई हैं. एक साल पहले ही इस ऑफिस को रिनोवेट कराया गया था. जिसमें लाखों रूपये का खर्चा किया गया था.

आग लगने से महत्वपूर्ण दस्तावेज खाक
सोमवार शाम करीब 4:00 लगी आग में स्वास्थ्य विभाग की कई महत्वपूर्ण शाखाओं के दस्तावेज खाक हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंच गई हैं. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल, किसी जनहानि की सूचना नहीं है. प्रारंभिक जानकारी में  आग लगने का कारण AC फटना बताया जा रहा है.

अफरा-तफरी का माहौल बना
आग लगने की सूचना लगते ही ऑफिस में अफरा तफरी का माहौल बन गया, कर्मचारियों को आनन फानन में बाहर निकाला गया. प्रारंभिक जानकारी में आग का कारण एसी फटना बताया गया है. संचालक के रूम में लगी आग ने देखते ही देखते पूरे आफिस को लिया अपनी चपेट में ले लिया, आपको बता दें सतपुड़ा भवन की चौथी मंजिल पर हेल्थ डाययरेक्टोरेट की कई शाखाएं संचालिए की जाती हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने सिंधिया और शिवराज पर साधा निशाना तो BJP ने याद दिला दिए राहुल गांधी के वादे

    follow google newsfollow whatsapp