डिस्पोजल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 की मौत 2 झुलसे, फंसे मजदूर को बाहर निकाला

शकील खान

05 May 2023 (अपडेटेड: May 5 2023 10:02 AM)

Dewas News: देवास के औधोगिक क्षेत्र स्थित डिस्पोजल फैक्ट्री में आज सुबह भीषण आग लग गई. इस घटना में दम घुटने से 2 मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 2 गंभीर रूप से झुलस गए हैं. हादसा शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे औद्योगिक क्षेत्र स्थित आराध्या डिस्पोजल फैक्ट्री में हुआ है. जेसीबी से दीवार तोड़कर […]

Fierce fire in disposal factory, 2 dead, 2 scorched, wall workers pulled out from JCB

Fierce fire in disposal factory, 2 dead, 2 scorched, wall workers pulled out from JCB

follow google news

Dewas News: देवास के औधोगिक क्षेत्र स्थित डिस्पोजल फैक्ट्री में आज सुबह भीषण आग लग गई. इस घटना में दम घुटने से 2 मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 2 गंभीर रूप से झुलस गए हैं. हादसा शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे औद्योगिक क्षेत्र स्थित आराध्या डिस्पोजल फैक्ट्री में हुआ है. जेसीबी से दीवार तोड़कर मजदूरों को निकाला गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक 10 से ज्यादा दमकल ने आग पर काबू पाने की कोशिशें की हैं. बताया जा रहा कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी है, हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.बताया जा रहा है कि मजदूर नाइट ड्यूटी करके सो रहे थे. इसी दौरान आग लगी. इसमें सोनू चौधरी (24) और पप्पू परमार (30)दोनों निवासी पानखेड़ी,उज्जैन की मौत हो गई.

जबकि आग की चपेट में आए इनके दो साथी महेश वर्मा और बहादुर चौधरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों को इंदौर रेफर कर दिया है. ये चारों श्रमिक पानखेड़ी,उज्जैन के रहने वाले हैं.

सुबह लगी फेक्ट्री में आग
हादसे में झुलसे युवक ने बताया कि हम चारों पानखेड़ी गांव के निवासी हैं. गुरुवार रात हमारी नाइट ड्यूटी थी. इसके बाद सुबह सो गए. करीब 11 बजे अचानक आग की तपन से जागे. हम चारों तरफ धुएं से घिरे थे। हमारे 2 साथियों में कोई हलचल नहीं दिखाई दी. जबकि एक साथी बेहोशी की स्थिति में था. कुछ देर बाद मैं भी बेहोश हो गया. फैक्ट्री में अंदर फंसे मजदूरों को जेसीबी से दीवार तोड़कर बाहर निकाला गया। जिसमें से सोन और पप्पू की दम घुटने से मौत हो गई। जबकि महेश वर्मा और बहादुर चौधरी का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: मुरैना में पुरानी रंजिश में हुआ नरसंहार, 6 लोगों की गोलियों से भूनकर की हत्या

    follow google newsfollow whatsapp