कांग्रेस से BJP में आए इस पूर्व विधायक ने PM मोदी से कर दी सर्जिकल स्ट्राइक की मांग, जानें क्या है पूरा माजरा?

एमपी तक

14 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 14 2024 3:09 PM)

MP News: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए इंदौर- 1 से पूर्व विधायक संजय शुक्ला की मांग खूब चर्चा में है. उन्हाेंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक की बड़ी डिमांड कर दी है.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए संजय शुक्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है.

point

संजय शुक्ला ने पीएम को पत्र लिखकर बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग की है.

MP News: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए इंदौर- 1 से पूर्व विधायक संजय शुक्ला की मांग खूब चर्चा में है. दरअसल बांग्लादेश के हालात किसी से छिपे नहीं हैं. वहां पर कैसे अल्पसंख्यक समुदायों को निशाना बनाया जा रहा है. इसी को लेकर संजय शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक की मांग की है. जिसके लिए उनके द्वारा बाकायदा पत्र भी लिखा गया है. 

यह भी पढ़ें...

क्या लिखा संजय शुक्ला ने अपने पत्र में?

संजय शुक्ला ने अपने पत्र में लिखा " आपके नेतृत्व में समूचे विश्व में भारत प्रगति की राह पर आगे बढ़ रहा है. भारतीय नागरिकों की सेवा और सुरक्षा आपका ही ध्येय है. इसी आधार पर आपके नेतृत्व में पाकिस्तान में चलने वाले आतंकवादियों के प्रशिक्षण शिविर पर भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक कर हमला किया गया था. इस हमले के परिणाम स्वरूप देश में आतंकवादी गतिविधियों और घटनाओं में बड़ी कमी आई है.

संजय शुक्ला ने आगे लिखा "इस समय बांग्लादेश में जो स्थिति बनी है वह निश्चित तौर पर भारत के लिए चिंताजनक है. जो समाचार वहां से आ रहे हैं उसमें यह जानकारी स्पष्ट रूप से सामने आ रही है कि वहां पर हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है. उन पर हमले हो रहे हैं, उनकी हत्या हो रही है, बहन बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है. ऐसे में आवश्यक है कि भारत सरकार अब बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक कर हमला करें और वहां पर हिंदुओं की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाए.

संजय शुक्ला का पीएम मोदी को पत्र

कौन हैं संजय शुक्ला?

संजय शुक्ला कांग्रेस के पूर्व विधायक हैं, वह इंदौर-1 से विधायक थे. 2023 के विधानसभा चुनाव में उन्हें बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके कुछ समय बाद ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. अब ऐसे में संजय शुक्ला की मांग वाला पत्र अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें:BJP में आने के बाद भी नहीं मिली राहत, संजय शुक्ला के साथ हो गया खेल, फूटा 140 करोड़ का 'बम'

    follow google newsfollow whatsapp