चंबल में बिपरजॉय ने मचाई तबाही, धराशायी हुए आधा दर्जन मकान; मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

हेमंत शर्मा

20 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 20 2023 7:02 AM)

Biporjoy News: चंबल में बिपरजॉय तूफान का असर देखने को मिल रहा है. चंबल के भिंड और मुरैना में बारिश की वजह से अब तक आधा दर्जन मकान धराशायी हो चुके हैं. 5 मकान मुरैना में और एक मकान भिंड में गिरने की जानकारी मिली है. हालांकि अभी तक जनहानि की कोई सूचना नहीं है. […]

biporjoy in chambal, mp news, weather news

biporjoy in chambal, mp news, weather news

follow google news

Biporjoy News: चंबल में बिपरजॉय तूफान का असर देखने को मिल रहा है. चंबल के भिंड और मुरैना में बारिश की वजह से अब तक आधा दर्जन मकान धराशायी हो चुके हैं. 5 मकान मुरैना में और एक मकान भिंड में गिरने की जानकारी मिली है. हालांकि अभी तक जनहानि की कोई सूचना नहीं है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल राजस्थान से आगे बढ़ते हुए बिपरजॉय ने मध्य प्रदेश के चंबल में एंट्री कर ली है. इसका असर भी देखने को मिल रहा है. भिंड और मुरैना में बिपरजॉय के असर के चलते तेज बारिश हो रही है. इस बारिश की वजह से भिंड और मुरैना में आधा दर्जन मकान धराशायी होने की खबरें भी सामने आई हैं.

आधा दर्जन मकान धराशायी
चंबल में तेज बारिश के चलते अब तक आधा दर्जन मकान गिर चुके हैं. मुरैना जिले के जौंहा बड़ापुरा में एक मकान गिरा है, जबकि दूसरा मकान रतिराम का पुरा में गिरने की सूचना मिली है. इसी तरह तीसरा मकान खड़ियाहार में गिरने की खबर है, वहीं चौथा मकान देवी सिंह पुरा में गिर गया है. जबकि एक मकान सूरजपुर में गिरने की खबर है. इधर भिंड जिले में भी बिपरजॉय ने परेशान कर रखा है. भिंड शहर की अटेर रोड पर एक दो मंजिला मकान बारिश की वजह से धराशाई हो गया है.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट!
बिपरजॉय तूफान ने देश के कई राज्यों में आफत मचा रखी है. राजस्थान से होते हुए अब मध्य प्रदेश में बिपरजॉय का असर देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग ने श्योपुर कलां, मुरैना, ग्वालियर और शिवपुरी जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. साथ ही 50 किलोमीटरट की गति से तेज हवाएं चलने का भी अनुमान है. वहीं नीमच, भिंड, निवारी, गुना, टीकमगढ़ और दतिया जिलों में भी बारिश का अनुमान जताया गया है.

ये भी पढ़ें: पुलिस ने बेकसूर के साथ की थी पिटाई, अब एसपी ने लिया एक्शन, 7 पुलिसकर्मियों को किया लाइन अटैच

    follow google newsfollow whatsapp