लाचार पिता की SP से गुहार, बेटे को पहले ही खो चुका हूं, अब बेटी को तो बचा लीजिए

सर्वेश पुरोहित

10 May 2023 (अपडेटेड: May 10 2023 3:08 AM)

Gwalior News:  ग्वालियर में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में एक ऐसा पीड़ित पिता पहुंचा. जिसकी विवाहिता पुत्री को एक दबंग कई सालों से परेशान कर रहा है. दबंग की हरकतों से तंग आकर इस पिता के युवा बेटे ने 1 दिसंबर 2019 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस पर मुरार थाने […]

mptak
follow google news

Gwalior News:  ग्वालियर में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में एक ऐसा पीड़ित पिता पहुंचा. जिसकी विवाहिता पुत्री को एक दबंग कई सालों से परेशान कर रहा है. दबंग की हरकतों से तंग आकर इस पिता के युवा बेटे ने 1 दिसंबर 2019 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस पर मुरार थाने की पुलिस ने आरोपी जितेंद्र शर्मा और एक महिला शिवानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें...

कुछ दिन जेल में रहने के बाद यह छूट कर बाहर आ गया है. अब फिर से यह इस पिता की विवाहिता बेटी को तरह-तरह से परेशान कर रहा है. एसपी की जनसुनवाई में पहुंचे पीड़ित पिता ने रोते हुए अपनी दास्तान एसपी को सुनाई।पिता के मुताबिक जितेंद्र शर्मा मोबाइल की दुकान चलाता है. काशीपुरा में रहने वाली युवती से जितेंद्र की पहचान हो गई थी.

शादी से पहले ही वह युवती को अपने साथ रखने की बातें करता था. लेकिन पिता को जब जितेंद्र शर्मा की हकीकत पता लगी तो उसने अपनी बेटी की शादी सतना में पदस्थ आरक्षक दिनेश अंशोलिया के साथ 25 नवंबर 2019 को कर दी.

ये भी पढ़ें: विधायक लाखन सिंह का फोटो होर्डिंग से गायब, MP Tak के सवाल पर क्यों भड़के नेता प्रतिपक्ष?

बेटे को इतना परेशान किया कि उसने आत्महत्या कर ली
पीड़ित पिता का आरोप है कि अपनी बहन को परेशान होते देख उनके बेटे बृजेश गोयल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पिता का कहना है कि जितेंद्र शर्मा और शिवानी नामक महिला ने उनके बेटे को इतना अधिक प्रताड़ित किया, कि उसे अपनी जीवन लीला समाप्त करना पड़ी. इसके बाद भी जीतेंद्र शर्मा उन्हें परेशान करना बंद नहीं कर रहा है.

अलग-अलग फोन नंबर से करता था परेशान
पिता.का कहना है लड़की के जन्मदिन के दिन उसे अलग-अलग फोन नंबर से बधाई दी और रिक्वेस्ट भेजी गई. पिछले महीने जब वह बड़ागांव से पेपर देकर अपने घर काशीपुरा लौट रही थी. तब भी जितेन शर्मा ने उसका पीछा किया और उसे परेशान करना जारी रखा. युवती के पास आरोपी की फ्रेंड रिक्वेस्ट सहित वार्तालाप भी मोबाइल में कैद है. इसीलिए करवा मुरार पुलिस के पास गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिससे जितेन्द्र शर्मा के हौसले बढ़ गए हैं.

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश
हैरानी की बात यह है कि पुलिस आरक्षक दिनेश अंशोलिया को भी रिश्वत के झूठे आरोपों में फंसाने की जितेंद्र धमकी दे रहा है और उसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन से लेकर अलग-अलग विभागों में कर रहा है. जिससे इस दलित और पीड़ित परिवार का जीना मुहाल हो गया है. एसपी ने इस मामले में थाना प्रभारी मुरार को निर्देशित किया है, कि वह पीड़ित पक्ष को सुनने के बाद उचित कार्रवाई करें.

ये भी पढ़ें: मंडला कलेक्टर ने जनसुनवाई के तरीके में किया ऐसा बदलाव, हर कोई कर रहा है तारीफ

    follow google newsfollow whatsapp