इंदौर में पुलिसकर्मियों ने ही कैसे कर दी 14 लाख की लूट, खुलासा होते ही सकते में आई MP पुलिस

एमपी तक

28 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 28 2023 1:20 PM)

इंदौर में पुलिस के लिए हैरान करने वाली खबर सामने आई. इंदौर में बस ड्राइवर से 14 लाख रुपए की लूट हुई लेकिन जब इंदौर पुलिस ने लूट की वारदात की पड़ताल शुरू की और जब लुटेरे पकड़ में आए तो उनको देखकर पुलिस भी हैरान रह गई.

Indore Police, MP Police, Indore Police Crime, Indore Crime News, MP Crime News

Indore Police, MP Police, Indore Police Crime, Indore Crime News, MP Crime News

follow google news

Indore Police: इंदौर में पुलिस के लिए हैरान करने वाली खबर सामने आई. इंदौर में बस ड्राइवर से 14 लाख रुपए की लूट हुई लेकिन जब इंदौर पुलिस ने लूट की वारदात की पड़ताल शुरू की और जब लुटेरे पकड़ में आए तो उनको देखकर पुलिस भी हैरान रह गई क्योंकि पुलिस ने जिन अपराधियों को पकड़ा वे तो खुद ही पुलिसकर्मी निकले.

यह भी पढ़ें...

इंदौर के चन्दन नगर थाने के दो पुलिसकर्मियों के द्वारा एक बस ड्राइवर से 14 लाख की लूट का मामला सामने आया है. बस ड्राइवर किसी के द्वारा दिए हुए रुपयों से भरा हुआ बैग साथ में लेकर जा रहा था, जिसे उसको किसी अन्य को सौपना था. लेकिन पुलिस कर्मियों ने रास्ते में ही बस रोक कर वारदात को अंजाम दे दिया. मामले का  खुलासा होने पर दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ उन्ही के थाने में केस दर्ज किया गया है.

पूरा मामला इंदौर के चन्दन नगर थाने का है, यहाँ के दो पुलिस कर्मी योगेश और दीपक को गिरफ्तार किया गया है, दोनों पुलिस कर्मियों पर आरोप है की उनके द्वारा 23 दिसंबर को एक बस को रोका गया और उसमे तलाशी लेकर ड्राइवर के पास रखे 14 लाख रुपये से भरा बैग जप्त कर लिया. इस बैग को न तो पुलिसकर्मियों ने थाने में जमा करवाया और न उसकी जानकारी अधिकारियों को दी. जब पैसे लुटने के बाद मालिक ने लूट का प्रकरण दर्ज करवाया तो उस जांच में सामने आया की 14 लाख रुपए तो पुलिस ने ही लूटे हैं.

अधिकारियों ने करवाई पूरे थाने के स्टाफ की पहचान परेड

जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पुरे थाना स्टाफ की परेड करवा दी. फरियादी से पुलिस कर्मियों की पहचान करवाई, जिसके बाद लूट की धारा लगाकर दोनों पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल पुरे मामले की जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. इंदौर जैसे शहर में पुलिस द्वारा ही लूट करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी सकते में आ गए. जिसके बाद उन्होंने पूरे थाने के स्टाफ को फरियादी के सामने खड़ा कर उनकी पहचान करवा दी. फिलहाल लूटे गए पैसे बरामद करने के लिए दोनों पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड से लौटी इंदौर की युवती के साथ हुआ बड़ा धोखा, प्रेमी ने ही दुष्कर्म कर ये कांड भी किया

    follow google newsfollow whatsapp