MP Election: टिकट वितरण में कैसे तय होगा कांग्रेस प्रत्याशियों का नाम? दिग्विजय ने बताया प्लान

एमपी तक

24 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 26 2023 7:54 AM)

MP Election 2023: कांग्रेस में टिकट वितरण और टिकट के लिए चल रहे विवाद के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपना रूख साफ कर दिया है. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को नसीहत तक दे डाली है. उन्होंने कहा कि टिकट के लड़ना झगड़ना बंद कर दो, इसमें तुम सब के साथ ही पार्टी का […]

Congress win Madhya Pradesh Elections Digvijay Singh Rahul Gandhi MP Elections 2023

Congress win Madhya Pradesh Elections Digvijay Singh Rahul Gandhi MP Elections 2023

follow google news

MP Election 2023: कांग्रेस में टिकट वितरण और टिकट के लिए चल रहे विवाद के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपना रूख साफ कर दिया है. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को नसीहत तक दे डाली है. उन्होंने कहा कि टिकट के लड़ना झगड़ना बंद कर दो, इसमें तुम सब के साथ ही पार्टी का भी भला होगा. टिकट ऐसे ही किसी को नहीं दिया जाएगा. टिकट उसी को ही दिया जाएगा जो कमलनाथ के सर्वे में अपना नाम ला पाएगा.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन में मंच से संबोधित करते हुये पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए टिकट वितरण का फॉर्मूला साफ कर दिया है. टिकट उसी को दिया जाएगा जिसका नाम कमलनाथ के सर्वे में आएगा.

कमलनाथ ही सर्वे-सर्वा- दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुये कहा कि “लड़ो मत, उम्मीदवार इतने खड़े हो गए हैं कि मुसीबत हो रही है कि किस किस को समझाएं किस न समझाएंण. हमने तो कह दिया है हमारे कमलनाथ जी ही सर्वे सर्वा हैं. उनका जो सर्वे है. वही पत्थर की लकीर है. उसी के हिसाब से टिकट दिया जाएगा. आपको किसी और के पास जाने की जरूरत नहीं है”.

बीजेपी की भ्रष्ट सरकार हटाने के लिए काम करो- दिग्विजय सिंह
ये हमारे बस का काम नहीं है. अब तो सब सर्वे से ही काम होगा. उसी के माध्यम से ही जिसको टिकट मिलना है उसी को दिया जाएगा. इसीलिए सभी लोग एकजुट हो जाओ लड़ो और डरो तो बिल्कुल भी मत और सभी लोग बीजेपी की सरकार को मिटाने यही मेरी आप सभी से प्रार्थना है. और जितने ये भ्रष्ट मंत्री संत्री मुख्यमंत्री अधिकारी दलाल इनकी सरकार आने के बाद जांच कराई जाएगी. इनको जहां भेजना चाहिए वहां सरकार आने पर भेजा जाएगा”.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का हल्ला बोल, दिग्विजय सिंह बोले- सरकार आई तो करवाएंगे शिवराज और मंत्रियों की भ्रष्टाचार की जांच

    follow google newsfollow whatsapp