इंदौर में पति ने फोन पर दे दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

Indore News: देश में भले ही तीन तलाक के खिलाफ कानून पारित हो गया और इसे कड़ाई से लागू भी कर दिया गया है, लेकन समय-समय पर तीन तलाक के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही मध्यप्रदेश के इंदौर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसके ससुरालवालों ने […]

The husband, who appeared from Rajasthan, told his wife outside the court - 'divorce divorce divorce'

The husband, who appeared from Rajasthan, told his wife outside the court - 'divorce divorce divorce'

follow google news

Indore News: देश में भले ही तीन तलाक के खिलाफ कानून पारित हो गया और इसे कड़ाई से लागू भी कर दिया गया है, लेकन समय-समय पर तीन तलाक के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही मध्यप्रदेश के इंदौर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसके ससुरालवालों ने तीन लाख रूपये की मांग की थी. उसने ये पैसे देने से इंकार कर दिया जिसके बाद पति ने फोन पर ही उसे तलाक दे दिया. पूरे मामले में पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक युवती की शादी साल भर पहले इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से हुई थी. शादी के बाद युवती ससुराल में खुश थी. परिवार वाले उसके साथ अच्छे से रह रहे थे. आरोप है कि कुछ समय बीतने के साथ ही उसको परेशान किया जाने लगा. परिवार के साथ ही पति भी उससे पैसों की डिमांड करने लगा, पीड़िता ने जब इस सब का विरोध किया तो पति ने फोन पर ही तलाक दे दिया.

पीड़िता की मारपीट के बाद तबियत खराब
पति ने जब पत्नी से तीन लाख रुपए की डिमांड की और पीड़िता ने पैसे देने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी. पीड़िता की तबीयत खराब हो गई, तो पति सहित अन्य लोगों ने उसे इलाज के लिए अपने माता-पिता के घर पहुंचा दिया. इसके बाद पत्नी ने अपने पति को वापस घर ले जाने की बात को लेकर फोन लगाया तो पति ने फोन पर ही तीन तलाक कहकर तलाक दे दिया.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस ने तीन तलाक सहित विभिन्न धाराओं में पति समेत पूरे परिवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले में तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: दुल्हन ने दूल्हे के साथ मारी ऐसी एंट्री कि उसे देखकर बाराती रह गए हैरान

    follow google newsfollow whatsapp