मुरैना में राजस्व निरीक्षक को चप्पलों से जमकर पीटा, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

हेमंत शर्मा

• 08:19 AM • 20 May 2023

Morena news: मुरैना में राजस्व निरीक्षक के साथ चप्पलों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. राजस्व निरीक्षक के साथ यह मारपीट उस वक्त की गई जब राजस्व निरीक्षक मुरैना की तहसील कार्यालय में बैठकर अपना कार्यालय का कामकाज निपटा रहे थे, तभी तहसील कार्यालय में एक व्यक्ति प्रवेश कर गया और उसने राजस्व […]

Morena News Morena Crime News Morena Administration mp news

Morena News Morena Crime News Morena Administration mp news

follow google news

Morena news: मुरैना में राजस्व निरीक्षक के साथ चप्पलों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. राजस्व निरीक्षक के साथ यह मारपीट उस वक्त की गई जब राजस्व निरीक्षक मुरैना की तहसील कार्यालय में बैठकर अपना कार्यालय का कामकाज निपटा रहे थे, तभी तहसील कार्यालय में एक व्यक्ति प्रवेश कर गया और उसने राजस्व निरीक्षक को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मुरैना तहसील कार्यालय में पदस्थ राजस्व निरीक्षक अनुपम श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि वे तहसील कार्यालय में रोज की तरह शुक्रवार की शाम को काम कर रहे थे तभी मुड़िया खेरा निवासी रवि सारस्वत तहसील कार्यालय में प्रवेश कर गया. रवि सारस्वत ने अनुपम श्रीवास्तव के पास आकर कहा कि वह एक प्रकरण में नक्शे में अमल करने का कार्य ना करें. अनुपम श्रीवास्तव ने ऐसा नहीं करने से इंकार कर दिया जिस पर रवि सारस्वत आक्रोशित हो गया और उसने चप्पलों से राजस्व निरीक्षक को तहसील कार्यालय के अंदर ही पीटना शुरू कर दिया.

मारपीट करने के बाद रवि सारस्वत वहां से भाग गया. अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत लेकर अनुपम श्रीवास्तव कोतवाली पहुंचे और यहां उन्होंने शिकायती आवेदन दिया जिस पर से कोतवाली पुलिस ने रवि सारस्वत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और रवि सारस्वत की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं.

भिंड में तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार तीन को कुचला, मौके पर ही मौत
भिंड में एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. जिससे बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. घटना नेशनल हाईवे 719 पर मेहगांव इलाके की है. दरअसल मेहगांव में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया.

जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग गोहद से मेहगांव की तरफ आ रहे थे जबकि मेहगांव की तरफ से एक तेज रफ्तार कंटेनर गोहद की तरफ जा रहा था. तभी कंटेनर ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों लोग कंटेनर से कुचल गए जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कंटेनर चालक कंटेनर को भगाकर ले जाने का प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया. तीनों मृतकों के शवों को मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है.

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह के खिलाफ थे घरवाले, लड़की को घर से निकाला; आखिर में दरोगा ने निकाला ये रास्ता

    follow google newsfollow whatsapp