Vidisha News: हलाली डैम पर बड़ा हादसा, नहाते हुए फिसला छात्र का पैर और डूब गई 'जिंदगी'

विवेक सिंह ठाकुर

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 2:55 PM)

Vidisha News: विदिशा के हलाली डैम (Halali Dam) पर दर्दनाक हादसा हो गया. डैम पर पिकनिक मनाने आए एक छात्र की डूबने से मौत हो गई. मृतक छात्र बिहार का रहने वाला था.

mptak
follow google news

Vidisha News: विदिशा के हलाली डैम (Halali Dam) पर दर्दनाक हादसा हो गया. डैम पर पिकनिक मनाने आए एक छात्र की डूबने से मौत हो गई. मृतक छात्र बिहार का रहने वाला था. वह भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था. SDRF और होमगार्ड की टीम ने दूसरे दिन रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें...

हलाली के नजदीक स्थित  छोटी पचमढी के पास छात्र नहा रहा था. नहाते समय पैर फिसलने से छात्र डूब गया और उसकी मौत हो गई. मृतक अपने दोस्तों के साथ घूमने आया था. जानकारी के मुताबिक उनमें से किसी को तैरना नहीं आता था. 

पैर फिसला और डूब गई जिंदगी

भोपाल से 7 दोस्त हलाली आए थे. सभी दोस्त पिकनिक मनाने के लिए हलाली डैम पहुंचे थे. ये कॉलेज छात्र छोटी पचमढ़ी में नहा रहे थे. इसी दौरान संभव चौधरी का पैर फिसल गया और वह डूब गया. घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जंगल में रात होने के कारण रेस्क्यू नहीं हो सका.

जंगल में रात होने के कारण रेस्क्यू नहीं हो सका. सुबह पुलिस, SDRF, होमगार्ड की टीम पहुंची. उसके बाद रेस्क्यू शुरू हुआ. करीब 4 घंटे तक रेस्क्यू चला और छात्र का शव ढूंढ निकाला गया. रेस्क्यू के बाद पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम  के लिए जिला अस्पताल भेजा.

हलाली डैम पर हादसे

गौरतलब है कि बारिश के दिनों में बड़ी संख्या में लोग हलाली डैम और छोटी पचमढ़ी के झरने पर नहाने पहुंचते हैं. असावधानी, पानी की गहराई, तेज बहाव और फिसलन की वजह से हलाली डैम पर कई लोगों ने जान गंवाई है. वहीं छात्र संभव की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें: Pune Car Accident Update: हाईकोर्ट ने रईसजादे की हिरासत को अवैध बताते हुए दे दी जमानत!

    follow google newsfollow whatsapp