इंदौर में बड़ा हादसा: शेड बदलने के दौरान इंजीनियर का बिगड़ा संतुलन, तीसरी मंजिल से गिरा, मौत

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 20 2023 7:26 AM)

Indore News: इंदौर के होलकर साइंस कॉलेज में एक बड़ा हादसा सामने आया है. कॉलेज की निर्माणाधीन बिल्डिंग का निरीक्षण करने गए सिविल इंजीनियर मौत हो गई. वह पैर पिसलने के कारण निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम […]

Major accident in Indore: Engineer lost balance while changing shed, fell from third floor, died

Major accident in Indore: Engineer lost balance while changing shed, fell from third floor, died

follow google news

Indore News: इंदौर के होलकर साइंस कॉलेज में एक बड़ा हादसा सामने आया है. कॉलेज की निर्माणाधीन बिल्डिंग का निरीक्षण करने गए सिविल इंजीनियर मौत हो गई. वह पैर पिसलने के कारण निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है, मामले में भंवरकुंआ पुलिस ने प्रकरण दर्जकर जांच शुरू कर दी है

यह भी पढ़ें...

दरअसल इंदौर के होलकर साइंस कॉलेज वर्षों पुरानी लाइब्रेरी के शेड को बदलने का काम कॉलेज प्रबंधन ने ठेके पर दे रखा था. इसी शेड को बदलने के दौरान यह हादसा हुआ है. इंजीनियर कॉलेज की तीसरी मंजिल पर खड़ा था, तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गया. 

सुरक्षा के नहीं थे इंतजाम
भंवरकुआं टीआई शिशकांत चौरसिया ने बताया कि “मनीष जिस निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरे, वहां सुरक्षा के इंतजाम भी नहीं थे. गिरने वाले इंजीनियर ने सुरक्षा हेलमेट भी नहीं पहनी थी. न ही तीसरी मंजिल पर सुरक्षा जाली लगी थी. मामले में भंवरकुआं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है”.

बच्चों को मनीष की मौत के बारे में कुछ नहीं पता
बुधवार के दिन मृतक के घर नर्मदा नगर में भारी भीड़ जमा थी. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था. मौके पर प्रचार्य सुरेश सिलावट भी पहुंचे थे. अंतिम संस्कार के लिए रीजनल पार्क ले जाया गया है. घर में मौजूद मनीष के बच्चों को इस बारे में अभी कुछ भी पता नहीं हैं. बच्चों काे पता है कि पापा अभी ड्यूटी पर गए हैं.

ये भी पढ़ें: खरगोन: ऐसी क्या मजबूरी थी कि तिरपाल लगातार करना पड़ा बुजुर्ग पिता का अंतिम संस्कार

    follow google newsfollow whatsapp