'25 बार गया हूं, कोई नहीं सुनता..' सुनिए कलेक्टर ऑफिस में 'लोट' लगाने वाले बुजुर्ग किसान की पीड़ा

आकाश चौहान

18 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 18 2024 1:00 PM)

Farmer Shankar Lal Video Goes Viral: मध्य प्रदेश के मंदसौर के कलेक्टर कार्यालय में लोटते बुजुर्ग किसान का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग कलेक्टर के दफ्तर में फर्श पर लोट लगाते हुए जोर-जोर से कुछ कह भी रहे हैं. 

मंदसौर के किसान का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

farmer_video_viral

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बुजुर्ग किसान शंकरलाल का कहना है कि वो साल 2010 से अपनी ज़मीन के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

point

किसान 25 बार कलेक्टर ऑफिस के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है.

point

शंकरलाल ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा- परेशान हो गया हूं. कर्मचारी नहीं सुनता है.

Farmer Shankar Lal Video Viral: मध्य प्रदेश के मंदसौर के कलेक्टर कार्यालय में लोटते बुजुर्ग किसान का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग कलेक्टर के दफ्तर में फर्श पर लोट लगाते हुए जोर-जोर से कुछ कह भी रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

किसान का नाम है शंकरलाल पाटीदार और यह 65 साल के हैं. बुजुर्ग किसान शंकरलाल का कहना है कि वो साल 2010 से अपनी ज़मीन के लिए संघर्ष कर रहे हैं. 

किसान 25 बार कलेक्टर ऑफिस के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है. जब नहीं सुनी गई तो यहां पर लेटकर अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. 

शंकरलाल ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा- परेशान हो गया हूं. कर्मचारी नहीं सुनता है. हमारी कोई नहीं सुनते हैं. क्या करेंगे हम, मर गए हम. 

कलेक्टर ऑफिस में एक किसान की तस्वीर चर्चा का विषय बन गई. जब कलेक्टर शिकायत नहीं सुने जाने पर ऑफिस के गलियारे में लोट-पोट करते हुए लौटने लगा.  

किसान शंकर लाल अधिकारियों पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में लोट लगाने लगा. किसी ने उसका वीडियो बना लिया और जब मामला कलेक्टर पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया. कलेक्टर को इस मामले में सफाई देनी पड़ी है.  

ये भी पढ़िए: कलेक्टर से मदद मांगने पहुंचा था किसान, नहीं हुई सुनवाई तो फर्श पर लगा लोटने, ये देख हर कोई रह गया सन्न

कलेक्टर दिलीप कुमार यादव ने बाद में वीडियो जारी कर कहा कि जनसुनवाई के दौरान आवेदक शंकर लाल पिता फूलचंद द्वारा आवेदन दिया गया था. इनकी 1/2 भूमि पर स्वयं का कब्जा है, उक्त संबंध में कोई कार्यवाही लंबित नहीं है. 

देखें ये वीडियो...

 

    follow google newsfollow whatsapp