नितिन गडकरी ने उज्जैन को दिया बड़ा गिफ्ट, पूरा किया ये वादा, आसान होंगे भगवान महाकाल के दर्शन

एमपी तक

18 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 18 2024 1:23 PM)

Ujjain News: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह की मौजूदगी में मंगलवार को नई दिल्ली में उज्जैन महाकाल मंदिर रोपवे प्रोजेक्ट को मंजूरी दी गई. 

उज्जैन में महाकाल मंदिर के लिए बनेगा रोपवे.

ujjain_news

follow google news

Ujjain News: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह की मौजूदगी में मंगलवार को नई दिल्ली में उज्जैन महाकाल मंदिर रोपवे प्रोजेक्ट को मंजूरी दी गई. मंत्री गड़करी ने प्रदेश में 100 करोड़ रुपए लागत वाले प्रोजेक्ट की समीक्षा भी की. इसके साथ ही सागर में भी रोपवे बनाने को मंजूरी दी गई.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी द्वारा मध्य प्रदेश में सड़कों के विस्तार के संबंध में दिए गए   निर्देशों और उज्जैन एवं सागर में रोपवे सुविधा प्रारंभ करने के लिए हुए समझौते पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री गडकरी का आभार जताया है. 

मुख्यमंत्री ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री गडकरी के विस्तृत निर्देशों से मध्यप्रदेश को सड़क परिवहन क्षेत्र में लाभ मिलेगा. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को नई दिल्ली में बैठक लेकर मध्यप्रदेश में 100 करोड़ से अधिक लागत वाली सभी निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की समीक्षा की. 

ये भी पढ़ें: शिवराज की महत्वाकांक्षी लाड़ली बहना योजना की तर्ज पर महाराष्ट्र में लाड़ला भैया योजना का ऐलान!

उज्जैन-सागर रोपवे के लिए करारनामा

मध्य प्रदेश के उज्जैन और सागर में रोपवे निर्माण के लिए नेशनल हाईवे लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट कंपनी और मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम के बीच समझौता हुआ. पर्वतमाला परियोजना के अंतर्गत नेशनल हाईवे लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट कंपनी और मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम के बीच उज्जैन और सागर नगरों में रोपवे बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण करार हुआ है.

देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें: '25 बार गया हूं, कोई नहीं सुनता..' सुनिए कलेक्टर ऑफिस में 'लोट' लगाने वाले बुजुर्ग किसान की पीड़ा

    follow google newsfollow whatsapp