Indore News: डॉक्टर के सामने मरीज को आया अटैक, देखते ही देखते कुर्सी समेत लुढ़क गया युवक

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

19 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 19 2024 3:50 PM)

Indore News: इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर बेचैनी होने पर डॉक्टर को दिखाने पहुंचे मरीज के सामने ही अटैक आ गया और देखते ही देखते मरीज की मौत हो गई.

इंदौर में एक युवक की डॉक्टर सामने ही हार्ट अटैक से मौत हो गई.

indore_news

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

डॉक्टर के सामने मरीज को आया अटैक, मरीज हो गई मौत

point

बेचैनी हुई तो प्राइवेट डॉक्टर को दिखाने पहुंचा था मृतक सोनू 

point

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, वीडियो हो रहा है वायरल 

Indore News Update: इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर बेचैनी होने पर डॉक्टर को दिखाने पहुंचे मरीज के सामने ही अटैक आ गया और देखते ही देखते मरीज की मौत हो गई. मृतक सोनू को बेचैनी हुई तो वह प्राइवेट डॉक्टर को दिखाने पहुंच गया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्राथमिक जांच के अनुसार कार्डियक अटैक से ही सोनू की मौत सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

थाना परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात की घटना है, जहां दयानंद अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई, उसके मुताबिक, एक युवक को सीने में दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा था, उसके बाद युवक की हालत ठीक नहीं थी. इसके बाद तुरंत उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Indore News: इंदौर की 'हिटलर' महिला टीचर पर FIR, जांच के नाम पर छात्राओं के उतरवाए थे कपड़े

बेचैनी होने पर डॉक्टर को दिखाने पहुंचा था युवक

युवक के परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया. 31 वर्षीय मृतक युवक का नाम सोनू मतकर था, जो इंदौर के जीवन की फैल का रहने वाला था. वह ऑटो चलाने का काम करता था. युवक सोनू को अचानक सीने में बेचैनी महसूस हुई और वह स्वयं ऑटो चलकर परदेशी पूरा क्षेत्र के दयानंद अस्पताल पहुंचा था. जहां उसकी इलाज के दौरान दुखद निधन हो गया. 

थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने कहा कि फिलहाल थाना परदेसी पुरा ने मर्ग कायम कर लिया गया है. इसकी जांच की जा रही है, प्रारंभिक जांच में स्पष्ट नजर आ रहा है कि युवक को कार्डियक अरेस्ट आया है. हालांकि पूरा खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा.

ये भी पढ़ें: बहन के लिए अग्निवीर बना लुटेरा, 50 लाख लूटने के बाद पुलिस को बताई हैरान करने वाली कहानी!

    follow google newsfollow whatsapp