CM मोहन यादव का बेरोजगारों को बड़ा तोहफा, बता दिया कब घोषित होंगे हजारों पदों के भर्ती परिणाम?

एमपी तक

26 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 26 2024 11:58 AM)

Mohan Yadav in Ujjain: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव फार्म में आ रहे हैं. सीएम ने गणतंत्र दिवस के मौके पर उज्जैन में बेरोजगारों को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया.

Big news, Republic Day, 28 Thousands of job results, CM Mohan Yadav, Thousands of job results, declared soon, gift for unemployed, Employment Boost, Ujjain News, MP News

Big news, Republic Day, 28 Thousands of job results, CM Mohan Yadav, Thousands of job results, declared soon, gift for unemployed, Employment Boost, Ujjain News, MP News

follow google news

Mohan Yadav in Ujjain: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव फार्म में आ रहे हैं. सीएम ने गणतंत्र दिवस के मौके पर उज्जैन में बेरोजगारों को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया. सीएम ने उज्जैन में झंडा वंदन किया और परेड की सलामी ली है. इस दौरान उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि कर्मचारी चयन मंडल के माध्‍यम से लगभग 28 हजार पदों के लिए आयोजित भर्ती परीक्षाओं के परिणाम जल्दी घोषित कर दिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सीएम मोहन यादव ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्‍या पर मध्य प्रदेश राज्य लोक सेवा आयोग (MPPSC) से चयनित 700 उम्‍मीदवारों को नियुक्ति पत्र प्रदान थे, इसके साथ ही आज उन्होंने बड़ी खुशखबरी देते हुए बताया कि कर्मचारी चयन मंडल के माध्‍यम से लगभग 28 हजार पदों के लिए आयोजित भर्ती परीक्षाओं के परिणाम भी शीघ्र घोषित किए जाएंगे और चयनितों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये जाएंगे.

ये भी पढ़ें: ‘मामा के घर’ पर किसकी नजर? क्या CM मोहन यादव खाली कराएंगे शिवराज का बंगला?

उज्जैन में बनेगा IIT इंदौर का सेटेलाइट कैंपस

सीएम मोहन यादव बताया कि मध्‍यप्रदेश राष्‍ट्रीय शिक्षा नीति के क्रियान्‍वयन में प्रारंभ से ही अग्रणी रहा है. सीएम ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी जी ने मध्‍यप्रदेश को 416 पीएमश्री विद्यालयों की सौगात दी है. प्रदेश में अब तक 369 सीएम राइज विद्यालयों का संचालन प्रारंभ हो चुका है. सीएम ने कहा- ‘उज्जैन में आईआईटी इंदौर के सैटेलाइट परिसर का निर्माण होने वाला है. साथ ही उज्जैन में मध्यप्रदेश की पहली मेडिसिटी भी बनने वाली है.’

उज्जैन में लगेगा विशाल व्यापार मेला: सीएम

सीएम मोहन यादव ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा- सरकार ने उज्जैन में आगामी महाशिवरात्रि पर्व से गुड़ी पड़वा पर्व तक विक्रमोत्सव-2024 एवं विशाल व्‍यापार मेले का आयोजन का निर्णय लिया है. इससे उज्जैन के व्यापारियों को काफी लाभ होने वाला है.

कैंसर से डरने की जरूरत नहीं: सीएम मोहन यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आज उज्जैन के वेदा हॉस्पिटल की कैंसर यूनिट की नवीन रेडियोथेरेपी मशीन का लोकार्पण किया. उन्होंने कहा- कैंसर से डरने जरूरत नहीं है, अगर समय पर उपचार हो जाए तो इससे बचा भी जा सकता है। आज कैंसर यूनिट की रेडियोथेरेपी मशीन का लोकार्पण किया गया है. इसके साथ ही मोहन यादव ने कहा- हमने अपने संकल्‍प के अनुरूप श्रीअन्‍न उत्‍पादन में एक नई क्रांति लाने के लिए राज्‍य सरकार द्वारा ₹100 करोड़ से भी अधिक की नई “रानी दुर्गावती श्रीअन्‍न प्रोत्‍साहन योजना” प्रदेश में लागू कर दी गई है.

    follow google newsfollow whatsapp