REWA: एयरक्रॉफ्ट क्रैश में घायल ट्रेनी पायलट की हालत में सुधार, हादसे की जांच करने पहुंची टीम

सुमित पांडेय

• 11:25 AM • 07 Jan 2023

Rewa Aircraft Crash: ट्रेनी एयरक्राफ्ट्स हादसे में घायल ट्रेनी पायलट सोनू यादव की हालत में सुधार है. घायल पायलट को सिर में चोट थी, बाकी पायलट पूरी तरह से सेफ है. पायलट को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में आईसीयू से जनरल वार्ड में भर्ती कर दिया गया है. उधर, घटना के कारणों का पता लगाने […]

mp news, aircraft crash, rewa news

mp news, aircraft crash, rewa news

follow google news

Rewa Aircraft Crash: ट्रेनी एयरक्राफ्ट्स हादसे में घायल ट्रेनी पायलट सोनू यादव की हालत में सुधार है. घायल पायलट को सिर में चोट थी, बाकी पायलट पूरी तरह से सेफ है. पायलट को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में आईसीयू से जनरल वार्ड में भर्ती कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

उधर, घटना के कारणों का पता लगाने के लिए दिल्ली की एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो के दो सदस्य पहुंचे है. गौरतलब है कि गुरुवार देर रात हवाई पट्टी चोरहटा के नजदीक उमरी गांव में ट्रेनी एयरक्राफ्ट्स हादसे का शिकार हो गया था. एयरक्राॅफ्ट पेड़ से टकराकर मदिर में जा भिड़ा था, जिसमें 1 पायलट कैप्टन विमल कुमार की मौत हो गई थी, जबकि ट्रेनी पायलट सोनू यादव गंभीर रुप से घायल हो गया था. इसे उपचार के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी हालत में सुधार है अब वह खतरे से बाहर है.

तस्वीर: एमपी तक

दतिया में तापमान 2 डिग्री से नीचे, फिर खुले स्कूल; नरोत्तम मिश्रा के हस्तक्षेप पर कलेक्टर ने बंद कराए स्कूल

उधर हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए दिल्ली से इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो की टीम मौके पर आ गई है. घटना के कारणों का पता लगा रही है. एयरक्राॅफ्ट का ब्लैक बॉक्स पूरी तरह से सुरक्षित है.

    follow google newsfollow whatsapp