Sehore Accident: सीहोर में भोपाल-इंदौर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 3 कार सवारों समेत 4 की मौत

नवेद जाफरी

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 3:48 PM)

MP News: मध्य प्रदेश का सीहोर में आज दो भीषण सड़क हादसे हुए हैं. यहां दो सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में जारी है.

road accident

road accident

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश का सीहोर में आज दो भीषण सड़क हादसे हुए हैं. यहां दो सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में जारी है. इंदौर भोपाल हाईवे पर आष्टा के पास एक अनियंत्रित कार आयशर वाहन से टकरा गई जिसमे कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई है.  वहीं बुधनी के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें 1 की मौत हो गई दूसरा गंभीर है. दोनों ही मामलो में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार जिले में देर रात को भीषण सड़क हादसों में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.  1 गंभीर रूप से घायल हो गया है. ताया गया है कि दुग्ध टैंकर के बीच टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना पार्वती थाना क्षेत्र के आष्टा कस्बे के पास इंदौर-भोपाल हाईवे पर रात करीब एक बजे हुई. टैंकर भोपाल से इंदौर की ओर जा रहा था.  मृतकों की पहचान महेश ठाकुर (37), रूप सिंह ठाकुर (54) और सुनील मेवाड़ा (28) के रूप में हुई है.

परिजनों को सौंपे शव

पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम के बाद तीनों युवकों के शव परिजनों को सौंपा दिए हैं. मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है. मामले को लेकर एडिशनल एसपी गीतेश गर्ग ने एमपीतक को बताया कि दो अलग अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत की सूचना है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Vidisha News: हलाली डैम पर बड़ा हादसा, नहाते हुए फिसला छात्र का पैर और डूब गई 'जिंदगी'

    follow google newsfollow whatsapp