डिंडौरी: महिला SDM की मौत से मचा हड़कंप, पति ने कहा- हार्ट अटैक आया, बहन ने लगाया ये गंभीर आरोप

डेविड सूर्या

29 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 29 2024 11:08 AM)

डिंडौरी के शहपुरा SDM की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है, जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है. एसडीएम की बहन एसडीएम के पति पर गंभीर आरोप लगा रही है.

Death of Dindori shahpura female SDM , mp news, dindori sdm nisha napit

Death of Dindori shahpura female SDM , mp news, dindori sdm nisha napit

follow google news

MP News: डिंडौरी के शहपुरा SDM की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है, जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है. SDM निशा के पति की मानें तो उनकी पत्नी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है, जबकि एसडीएम की बहन एसडीएम के पति पर गंभीर आरोप लगा रही है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

मृतक एसडीएम की बहन निलिमा की मानें तो पति एसडीएम के साथ मारपीट करता था और पैसों के लिए परेशान करता था. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच में जुटी हुई है और उनके पति से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: मोहन सरकार की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, ‘औकात बताने वाले कलेक्टर’ को मिल गया विभाग

अस्पताल पहुंचे कलेक्टर-पुलिस

डिंडौरी जिले की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा में उपचार के दौरान रविवार को अचानक शहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा की मौत हो गई थी, जिसकी खबर सुनते ही कलेक्टर विकास मिश्रा और पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल शाहपुरा अस्पताल पहुंचे. उन्होंने डॉक्टरों से बातचीत करते हुए इस मामले की जानकारी ली.

मौत पर उठे सवाल

जानकारी के मुताबिक शहपुरा एसडीएम की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उपचार को लेकर शाहपुरा अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उपचार के दौरान मौत हो गई. एसडीएम की मौत संदिग्ध बताई जा रही है, हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान हार्ट अटैक से मौत की बात कही जा रही है. ऐसे में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. एसडीएम के परिजनों ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: जाति की वजह से सरपंच से छीना झंडावंदन का अधिकार, अब गिरी मोहन सरकार की गाज

    follow google newsfollow whatsapp