नगर निगम ने खाेद दिया 6 फीट गहरा गड्ढा, उसी में डूब गया 4 साल का मासूम, परिजनों का हंगामा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

25 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 25 2023 8:30 AM)

Indore News:   नगर निगम ठेकेदार द्वारा खोदे गए 6 फीट के गहरे पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत 4 साल के मासूम की मौत हो गई. इसके पहले भी शहर में ऐसे कई हादसे सामने आ चुके हैं जिनमे नगर निगम द्वारा खोदे गए गड्ढे से लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना […]

The Municipal Corporation dug a pit 6 feet deep, 4 years old drowned in it, the relatives created a ruckus

The Municipal Corporation dug a pit 6 feet deep, 4 years old drowned in it, the relatives created a ruckus

follow google news

Indore News:   नगर निगम ठेकेदार द्वारा खोदे गए 6 फीट के गहरे पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत 4 साल के मासूम की मौत हो गई. इसके पहले भी शहर में ऐसे कई हादसे सामने आ चुके हैं जिनमे नगर निगम द्वारा खोदे गए गड्ढे से लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. गह खुदाई किए 2 माह से ज्यादा हो चुके, लेकिन अब तक न तो गड्‌ढे भरे गए और न ही काम पूरा हो सका है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक इंदौर ठेकेदार की लापरवाही के चलते एक बार फिर एक बार 4 वर्षीय बच्चे की खेलते वक्त नर्मदा पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के बाद पुलिस और निगम के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे बच्चे के शव को बरामद कर लिया गया है. बच्चे की मौत के बाद परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है. 

मासूम की मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल
इदरीश नगर में रहने वाले 4 वर्षीय मासूम वह अचानक खेलते वक्त पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा. काफी देर तक परिजन बच्चे को ढूंढ रहे थे. बारिश के चलते घंटे में पूरा पानी भरा हुआ था. लगभग 6 फीट इस गड्ढे को खोदा गया था. जिसमें नर्मदा पाइप लाइन का काम किया जा रहा था. सूचना के बाद निगम अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची. जहां बच्चे के शव को बरामद किया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों के काफी आक्रोश देखा गया है. यह पहली बार नहीं है इस तरह की लापरवाही देखी गई हो हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

महापौर ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश
महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि “यह घटना बेहद दुखद हैण् घटना के दोषी व जिम्मेदार व्यक्तियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगीण् गड्ढा खोदने के बाद पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं करने वाली एजेंसी एलएनटी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करने के भी निगम अधिकारियों को निर्देश दिए गएण्

ये भी पढ़ें: Indore: कांग्रेस के पूर्व विधायक बालमुकुंद सिंह गौतम को हत्या के मामले में 7 साल की सजा

    follow google newsfollow whatsapp