आगरा-मुंबई हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 वाहनाें के टकराने से लगी आग; 3 जिंदा जले

एमपी तक

25 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 25 2023 4:27 PM)

Dhar Accident News: धार के धामनोद इलाके में मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर गणेश घाट पर पांच वाहन, जिसमें ट्रक और कारें थीं, वह आपस में भिड़ गईं. टकराने से सभी वाहनों में भीषण आग लग गई. इसमें तीन लोगों के जिंदा जलने की खबर है. जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं.

National Highway Accident, MP News, Madhya Pradesh Accident, Dhar News, MP Police

National Highway Accident, MP News, Madhya Pradesh Accident, Dhar News, MP Police

follow google news

Dhar Accident News: धार के धामनोद इलाके में मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर गणेश घाट पर पांच वाहन, जिसमें ट्रक और कारें थीं, वह आपस में भिड़ गईं. टकराने से सभी वाहनों में भीषण आग लग गई. इसमें तीन लोगों के जिंदा जलने की खबर है. जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं. हादसा इतना भीषण था कि दूर तक आग के शोले दिखाई दिए. हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है, मौके पर रेस्क्यू किया जा रहा है. फायर फाइटर बुलाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...
फोटो- एमपी तक

जानकारी के मुताबिक, आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गणेश घाट पर एक बड़ा हादसा हो गया, जहां कारों और एक ट्रक समेत छह वाहनों में आपस में टकराने के बाद आग लग गई. पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर. आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं.

धानमोड़ एसडीओपी मोनिका सिंह का कहना है, “एक ट्रक गलत साइड में घुस गया था. वह 5 अन्य वाहनों से टकरा गया और सभी में आग लग गई. एक बाइक सवार फंस गया है और दो ट्रक चालक भी फंसे हुए हैं. बचाव ऑपरेशन चल रहा है.”

    follow google newsfollow whatsapp