तेज रफ्तार कार पुल की रैलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी धड़ाम, इसके बाद जो हुआ वह दर्दनाक

सैयद जावेद अली

26 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 26 2023 3:11 PM)

Mandla Road Accident: मध्य प्रदेश के मंडला में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहां एक तेज रफ्तार इनोवा कार रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग सुरक्षित निकलने से कामयाब रहे है. हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए.

Road Accident, Tragic bridge crash, Speeding car smashes, devastating accident, Mandla News, MP News, Madhya Pradesh Road Accident

Road Accident, Tragic bridge crash, Speeding car smashes, devastating accident, Mandla News, MP News, Madhya Pradesh Road Accident

follow google news

Mandla Road Accident: मध्य प्रदेश के मंडला में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहां एक तेज रफ्तार इनोवा कार रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग सुरक्षित निकलने से कामयाब रहे है. हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. पुलिस को सूचना दी गई, जिससे पुलिस ने मौके पर रेस्क्यू कर कार और दो डेडबॉडी निकाली हैं. कार को निकालने के लिए क्रेन मंगाई गई.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने लोगों की मदद से किया रेस्क्यू

मंडला के बबेहा पुल पर हुए इस हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि इनोवा कार में ड्राइवर सहित कुल 4 लोग सवार थे जो मंडला की तरफ आ रहे थे. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे गिर गई। ड्राइवर के भी शराब के नशे में होनी की बात सामने आ रही है.

फोटो- एमपी तक

कार में पीछे बैठे दो लोगों की फंसने से मौत

ड्राइवर और सामने बैठे दूसरे व्यक्ति किसी तरह सामने की कांच तोड़कर बाहर निकलने में सफल रहे। पीछे की सीट में बैठे 2 लोग नही निकल सके और उनकी मौत हो गई. काफी मशक्कत के बाद एसडीइआरएफ, होम गार्ड और पुलिस की टीम ने क्रैन की मदद से कार को नदी के बाहर निकाला जिससे 2 शव भी बरामद किए गए. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

देखिए रेस्क्यू का वीडियो

Loading the player...

ये भी पढ़िए: आगरा-मुंबई हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 वाहनाें के टकराने से लगी आग; 3 जिंदा जले

कार गिरने के बाद पानी में डूब गई

मंडला टिकरिया थाना प्रभारी प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि चालक बीजाडांडी से मंडला जा रहा था. पुल पर से गाड़ी खाई में पानी के अंदर चली गई थी. इसमें दो व्यक्ति बाहर सुरक्षित निकल गए हैं और बाकी दो लोगों की फंसने से मौत हो गई. उन्हें बाहर निकाला जा चुका है. वाहन भी निकाला जा चुका है. ऐसा प्रतीत होता है कि चालक शराब के नशे में था, जिसे जांच के लिए हमने अस्पताल भेज दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp