विश्वकर्मा प्रतिमा विसर्जन करते समय बड़ा हादसा, जमुनिया बांध में 5 लोग डूबे, 3 की दर्दनाक मौत

हरिओम सिंह

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 21 2023 2:57 PM)

Big Accident: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के कोतवाली थाना इलाके में विश्वकर्मा जयंती के मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम के दौरान जमुनिया बांध में बड़ा हादसा हो गया. यहां पर प्रतिमा लेकर गहरे में उतरे 5 युवक डूब गए, जिसमें से दो युवकों को सुरक्षित बचा लिया गया, लेकिन 3 की डूबने से दर्दनाक मौत हो […]

Tragic incident at Singrauli 5 drowned during Vishwakarma statue immersion 3 suffered a painful demise

Tragic incident at Singrauli 5 drowned during Vishwakarma statue immersion 3 suffered a painful demise

follow google news

Big Accident: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के कोतवाली थाना इलाके में विश्वकर्मा जयंती के मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम के दौरान जमुनिया बांध में बड़ा हादसा हो गया. यहां पर प्रतिमा लेकर गहरे में उतरे 5 युवक डूब गए, जिसमें से दो युवकों को सुरक्षित बचा लिया गया, लेकिन 3 की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि उन तीन युवकों की तलाश जारी है और डेड बॉडी नहीं मिलने की वजह से मरने की पुष्टि नहीं की गई है. हादसा बांध में ज्यादा गहरे उतर जाने की वजह से हुआ.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, सीधी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुनिया बांध में विश्वकर्मा जयंती 20 से 25 की संख्या में लोग मूर्ति विसर्जन करने के लिए आए थे, लेकिन इसी दौरान बांध में पांच लोग डूब गए थे. जिनमें से एसडीआरएफ की टीम ने दो लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया. जबकि तीन लोग गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गए, जिनमें दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन एवं जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें: कटनी: कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर ऐसे उतारा मौत के घाट

डूबने के बाद मचा हाहाकार, देखें वीडियो

Loading the player...

कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन शवों को बांध के अंदर से निकला बाद में डूबे तीनों मृतकों के शव मिलते ही कोहराम मच गया. पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.

मृतकों में एक नाबालिग

मृतकों की पहचान सत्यम पिता राज लखन गुप्ता उम्र 17 वर्ष निवासी शिवपुरवा थाना कोतवाली सूरज पिता राज लखन को गुप्ता उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम शिवपुरवा थाना कोतवाली जिला सीधी पुरुषोत्तम पिता चंद्रभान विश्वकर्मा उम्र 19 वर्ष सभी मृतक कोतवाली थाना के शिवपुरवा गांव के रहने वाले हैं.

    follow google newsfollow whatsapp