इंदौर-उज्जैन समेत इन जगहों जिलों में भारी बारिश का अलर्ट! आने वाले 3 दिन तक बरसते रहेंगे बादल

एमपी तक

05 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 5 2023 8:44 AM)

MP Weather News: मध्य प्रदेश में बारिश का दौर लगातार जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक इस समय एक्टिव वेदर सिस्टम से पूरे मध्य प्रदेश में बारिश कराएगा. इंदौर-उज्जैन संभागों के कई जिलों में भारी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन दिनों तक प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की […]

weather news, rain alert, madhya pradesh

weather news, rain alert, madhya pradesh

follow google news

MP Weather News: मध्य प्रदेश में बारिश का दौर लगातार जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक इस समय एक्टिव वेदर सिस्टम से पूरे मध्य प्रदेश में बारिश कराएगा. इंदौर-उज्जैन संभागों के कई जिलों में भारी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन दिनों तक प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना है.

यह भी पढ़ें...

मौसम वैज्ञानिक एस एन साहू के मुताबिक एक टर्फ लाइन सतना ग्वालियर से होकर जा रही है. वहीं एक साइक्लोनिक सरकुलेशन उत्तर प्रदेश के ऊपर बना हुआ है. इनकी वजह से मध्य प्रदेश में आगामी दिनों में ज्यादातर जगहों पर गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है. इंदौर-उज्जैन संभाग के जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

फोटो- एमपी तक

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
मौसम विभाग के मुताबिक इंदौर-उज्जैन, नीमच, रायसेन, देवास, विदिशा, सागर, उत्तरी दमोह, मंडला, डिंडोरी और पन्ना में बिजली के साथ के साथ भारी बारिश जारी रहने की संभावना है. साथ ही खंडवा धार में हल्की गरज के साथ बारिश जारी रहने की संभावना है. बैतूल, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, अलीराजपुर, खरगोन, बड़वानी, भोपाल, सीहोर, नर्मदापुरम, हरदा, मुरैना, छतरपुर, छिंदवाड़ा, उमरिया, सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली, कटनी, सिवनी, बालाघाट और अनूपरपुर जिलों में भी बारिश की चेतावनी जारी की गई है.

इंदौर, धार, बुरहानपुर, झाबुआ, रतलाम, खंडवा और छिंदवाड़ा जिलों में हल्की गरज-चमक के साथ आंधी और बारिश जारी रहने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: भाजपा कोर कमेटी की बैठक में हुए बड़े फैसले, तैयार हुआ रोडमैप; इन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी BJP

    follow google newsfollow whatsapp