Ladli Behna Yojna: बढ़ने वाली है लाड़ली बहना योजना की राशि? सीएम मोहन के ऐलान से खुशी की लहर

एमपी तक

17 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 17 2024 3:44 PM)

Ladli Behna Yojna: सीएम ने बहनों के खाते में 250 रुपये अतिरिक्त डाले थे. अब सीएम मोहन यादव ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाई जाएगी. 

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

एम मोहन यादव लाडली बहनों पर तोहफे की बरसात कर रहे हैं.

point

अब सीएम मोहन यादव ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है.

point

CM ने लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाने को लेकर बड़ा ऐलान किया है.

Ladli Behna Yojna: मुख्यमंत्री रहते हुए अब सीएम मोहन यादव भी लाडली बहनों पर तोहफे की बरसात कर रहे हैं. बीते दिनों ही सीएम ने लाडली बहनों के खाते में योजना की 15वीं किस्त डाली थी, जिसमें सीएम ने बहनों के खाते में 250 रुपये अतिरिक्त डाले थे. अब सीएम मोहन यादव ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाई जाएगी. 

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव ने राखी के शगुन के तौर पर 250 रुपये की अतिरिक्त राशि लाड़ली बहनों के खाते में डाली थी. अब लाड़ली बहनों के बीच पहुंचे सीएम मोहन यादव ने एक और घोषणा कर दी है. सीएम मोहन ने कहा है कि आने वाले वक्त में राशि बढ़ाई जाएगी.

सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान

सीएम मोहन यादव ने ऐलान करते हुए कहा कि बहनों का आशीर्वाद मिल जाए इससे बड़ा सौभाग्य क्या होगा और आप भी चिंता मत करना अभी तो यह शुरुआत है. 240 रुपये अभी रक्षाबंधन पर दिए हैं, आने वाले समय में यह पैसे और बढ़ते जाएंगे. फिलहाल सीएम मोहन यादव ने योजना की राशि में वृद्धि करने का ऐलान किया है, लेकिन ये कब तक किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

कब बढ़ेगी लाड़ली बहना की राशि?

लाड़ली बहना योजना की शुरुआत 2023 विधानसभा चुनाव से पहले तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की थी. उस दौरान शिवराज सिंह ने वादा किया था कि लाड़ली बहनों की राशि धीरे-धीरे बढ़ाकर 3000 की जाएगी. शुरुआत में 1000 रुपये से बढ़ाकर लाड़ली बहना की राशि को 1250 किया गया था, जिसके बाद से ही इंतजार किया जा रहा था कि अब कब लाड़ली बहना की राशि में बढ़ोतरी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: MP: सरकारी नौकरी में भर्ती को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, इस विभाग में होंगी बंपर भर्तियां

    follow google newsfollow whatsapp