MP Weather: अगले 24 घंटों में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने 16 जिलों के लिए किया अलर्ट जारी

एमपी तक

11 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 11 2024 8:04 AM)

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में इस बारिश अपना कहर बरपा रही है. कही जिलों में भारी बारिश का कहर तो कई जिलों में धूप के कारण उमस का कहर देखने को मिल रहा है.

mp_weather_update

mp_weather_update

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी

point

मौसम विभाग ने आज 16 जिलों के लिए अलर्ट किया जारी

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में इस बारिश अपना कहर बरपा रही है. कही जिलों में भारी बारिश का कहर तो कई जिलों में धूप के कारण उमस का कहर देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग की माने तो अभी बारिश का दौर थमता दिखाई नहीं दे रहा है. मौसम विभाग की तरफ से आज भी प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. 

यह भी पढ़ें...

इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

मौसम वैज्ञानिकों ने मध्यप्रदेश के 16 जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. छतरपुर, पन्ना, मंडला, बालाघाट, सिवनी, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, खंडवा, बुरहानपुर, खरगोन, बड़वानी, धार, रतलाम, झाबुआ, अलीराजपुर, ग्वालियर में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में फिलहाल बारिश का मौसम लगातार जारी रहने वाला है

ऐसा रहा प्रदेश का तापमान

कई जिलों में धूप निकलने के कारण उमस और गर्मी से लोग परेशान हैं. बुधवार को निवाड़ी में 39.5, छतरपुर में 39.4, सतना में 38, ग्वालियर में 36.3, जबलपुर में 34.6, भोपाल में 33.6 और इंदौर में 30.8 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया गया. प्रदेश में सबसे कम तापमान पचमढ़ी में 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: MP Weather: मध्यप्रदेश में जोरदार बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर, सिवनी में बरसाती नदी में बाढ़

    follow google newsfollow whatsapp