धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर कहां उड़ाए जा रहे हैं नोट? जमकर वायरल हो रहा है VIDEO

लोकेश चौरसिया

05 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 5 2023 6:31 AM)

Dhirendra krishna shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म उत्सव 4 जुलाई को धूमधाम से मनाया गया. देर रात तक जन्मोत्सव का कार्यक्रम जारी रहा. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री के भक्तों द्वारा मंच से नोट उड़ाए गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि बागेश्वर […]

bageshwar dham, dhirendra shastri, dhirendra shastri birthday

bageshwar dham, dhirendra shastri, dhirendra shastri birthday

follow google news

Dhirendra krishna shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म उत्सव 4 जुलाई को धूमधाम से मनाया गया. देर रात तक जन्मोत्सव का कार्यक्रम जारी रहा. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री के भक्तों द्वारा मंच से नोट उड़ाए गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम में 1 जुलाई से 4 जुलाई तक धार्मिक आयोजन चल रहा है. 5 दिवसीय इस कार्यक्रम के दौरान 1 से 3 जुलाई तक गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाया गया, जिसमें लाखों लोग बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री से गुरू दक्षिणा लेने के लिए पहुंचे थे. 4 जुलाई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म उत्सव मनाया गया जो कि रात करीब 2:30 बजे तक अनवरत रूप से चलता रहा.

नोटों की बारिश का वीडियो वायरल
धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर नोटों की बारिश की जा रही है. इस दौरान वहां मौजूद लाखों की संख्या में भक्त तालियां बजा रहे हैं. बताया जा रहा है कि गुजरात से आए भक्तों द्वारा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बारिश की गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया है.

धीरेंद्र शास्त्री का जन्मोत्सव
आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मोत्सव के दौरान हजारों श्रद्धालु बागेश्वर धाम पहुंचे थे. इस दौरान वहां भजन-गायन और कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मोत्सव के दौरान कुछ श्रद्धालुओं ने धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बारिश कर दी. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि ये नोट कितने रुपये के थे और किसके द्वारा उड़ाए गए थे. जन्मोत्सव के कार्यक्रम में गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: ‘हिंदुओं को बांटने की साजिश हो रही है..’ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदुओं से की ये इमोशनल अपील

    follow google newsfollow whatsapp