बहन और पिता को दर्दनाक मौत देकर मौज-मस्ती करने गोवा चला गया बेटा, वजह जान अवाक रह गई पुलिस

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 1:33 PM)

इंदौर में दिल दहला देने वाले हत्याकांड का खुलासा हुआ है. परिजनों को दर्दनाक मौत देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. हत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है.

crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news

crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news

follow google news

Indore Crime News: इंदौर में दिल दहला देने वाले हत्याकांड (Murder Case) का खुलासा हुआ है. 8 नवंबर को एक परिवार के दो लोगों की हत्या की गई थी, पुलिस ने खुलासा किया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का बेटा ही है. परिजनों को दर्दनाक मौत देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, पुलिस ने उसे गोवा (Goa) से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने मर्डर को अंजाम देने के बाद गोवा में मौज-मस्ती करने के लिए 2 लाख रुपये खर्च कर दिए. हत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है.

यह भी पढ़ें...

मामला इंदौर के संयोगितागंज थाने का है. नवलखा इलाके में रहने वाले पुलिन धामन्दे ने अपने 76 वर्षीय पिता किशोर धामन्दे और 53 वर्षीय बहन रमा अरोरा की हत्या कर दी थी. दोनों के शव 8 नवंबर को फ्लैट में मिले थे, जबकि आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की थी, जिसमें चौंका देने वाला खुलासा हुआ है.

आरोपी

ये भी पढ़ें: राजगढ़: उज्जैन जाने के लिए बुक की गाड़ी, फिर कार मालिक को उतारा मौत के घाट

शादी नहीं हुई थी, रोक-टोक से परेशान था

आरोपी 46 साल का था और उसकी शादी नहीं हुई थी. वह पिता की रोक-टोंक से परेशान था. उसका मानना था कि बहन उसके पिता को भड़काती थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिता और तीनों बहनें उसे मानसिक रोगी बोलकर प्रताड़ित करती थीं, जिससे वो परेशान सा हो गया था. इसी के चलते उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया.

पुलिस ने ऐसे पकड़ा आरोपी

मृतक किशोर धामंदे रिटायर्ड बैंक अधिकारी थे. आरोपी हत्या करने के बाद अपने पिता के एटीएम कार्ड भी साथ ले गया था. पुलिस को उसके बैंक ट्रांजेक्शन से अलग-अलग लोकेशन मिल रही थीं. इंदौर पुलिस को पहले आरोपी की लोकेशन गुजरात के वड़ोदरा की मिली, जहां एक टीम पहुंची, लेकिन आरोपी वहां से जा चुका था. फिर दूसरी लोकेशन गोवा की मिली जहां से एटीएम से उसने पैसे निकाले थे और गोवा की एक होटल में रूम लेकर फरारी काट रहा था. आरोपी होटल छोड़कर गोवा के बीच पर फरारी काट रहा था. मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसे धर दबोचा.

ये भी पढ़ें: प्यार के जाल में फंसाया और शादी से पहले फरार हो गई लुटेरी दुल्हन, जांच में जुटी पुलिस

    follow google newsfollow whatsapp