Chhindwara: होम लोन चुकाने के लिए ऑनलाइन गेम खेलती थी महिला अफसर, रुपये हारने के बाद उठाया खौफनाक कदम!

पवन शर्मा

10 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 10 2024 3:33 PM)

Chhindwara News: आज के दौर में हर उम्र के लोगों में ऑनलाइन गेम्स का क्रेज़ बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा हैं, लेकिन ये ऑनलाइन गेम किसी की मौत का कारण भी बन सकते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला केस मध्य प्रदेश में सामने आया है.

mptak
follow google news

Chhindwara Crime News : आज के दौर में हर उम्र के लोगों में ऑनलाइन गेम्स का क्रेज़  बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा हैं, लेकिन ये ऑनलाइन गेम किसी की मौत का कारण भी बन सकते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला केस मध्य प्रदेश में सामने आया है. मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में ऑनलाइन गेम में लाखों रुपये हारने के बाद एक महिला ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या हत्या कर ली.  मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें...

मृतिका महिला आंगनवाड़ी में सुपरवाइजर थी. महिला का पति टीचर है.  जिस वक्त महिला ने खौफनाक कदम उठाया, उस वक्त पति स्कूल में था. जब उसने घर पर फोन लगाया, जब महिला ने फोन नहीं उठाया, तब उन्हें शक हुआ. जब घर जाकर देखा तो घर मे महिला फांसी के फंदे पर झूल रही थी.

 

गेम में पैसे हारी तो उठाया खौफनाक कदम

मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में ऑन लाइन गेम में रुपये हारने के बाद एक महिला ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या हत्या कर ली है. महिला आंगनवाड़ी सुपरवाइजर थी. मामला जिले के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के ग्राम चटुआ का है, जहां 38 वर्षीय सरला ऑन लाइन गेम खेलती थी. वह ऑन लाइन गेम में रुपये हार गई थी, जिसके बाद से ही वो तनाव में रहती थी. बीते शनिवार को सरला ने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़े - Gwalior News: पुलिसकर्मी ने मोहल्ले के लोगों को दी गालियां, Video वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

होम लोन चुकाने के लिए चुना ऑनलाइन गेमिंग का रास्ता

जुन्नारदेव एसडीपीओ राजेश बंजारे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आंगनबाड़ी सुपरवाइजर  सरला सल्लाम ने कल अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, जिस पर पुलिस की जांच जारी है. लोन लेने का मामला भी जांच में सामने आया है, जहां उनके पति हरिराम सल्लाम ने 2022 में होम लोन लिया था, जिसे चुकाने के लिए सरला ने ऑनलाइन गेम का रास्ता चुना.

हर दिन लगता था 'आज होगी जीत '

दुनियाभर के सभी नशों की तरह ऑनलाइन गेम में भी व्यक्ति को लगता है कल से छोड़ देंगे, मगर यह कल कभी आता ही नहीं. सरला को भी हर गेम के बाद लगता था कि आज उसकी जीत होगी, मगर हर बार असफलता हाथ आयी. उसने अपने मेहनत के लाखों रुपए उड़ा दिये. पैसे गंवाने के बाद सरला ने अपना जीवन भी गंवा दिया.

ये भी पढ़े - Chhindwara: बुर्का पहनकर करते थे जीजा-साले चोरी, फिर भी सीसीटीवी कैमरों ने कैसे पहचान लिया! जानें

    follow google newsfollow whatsapp