जीतू पटवारी के प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी ने नशे की हालत में सुरक्षा गार्ड पर किए सैकड़ों हवाई फायर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 12:49 PM)

Jeetu Patwari: इंदौर में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी ने नशे की हालत में सुरक्षा गार्ड पर सैकड़ों हवाई फायर किए. घटना सिल्वर स्प्रिंग फेस इलाके की है. इस पूरी घटना में सुरक्षा गार्ड बाल-बाल बच गया.

Jeetu Patwari

Jeetu Patwari

follow google news

Jeetu Patwari: इंदौर में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी ने नशे की हालत में सुरक्षा गार्ड पर सैकड़ों हवाई फायर किए. घटना सिल्वर स्प्रिंग फेस इलाके की है. इस पूरी घटना में सुरक्षा गार्ड बाल-बाल बच गया. इंदौर के बाईपास स्थित सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में रहने वाले पूर्व विधायक जीतू पटवारी के प्रतिनिधि रहे प्रमोद रघुवंशी ने देर रात नशे की हालत में 5 से ज्यादा हवाई फायर किए.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद पूरी कॉलोनी में हड़कंप का माहौल बन गया. हवाई फायर की सूचना लगने पर कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने रघुवंशी को समझाने की कोशिश की. इस मामले में कॉलोनी के दो सिक्योरिटी गार्ड द्वारा तेजाजी नगर थाना पुलिस को शिकायत की गई है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए प्रमोद रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया है.

साथ ही उसकी 315 बोर की रिवाॅल्वर भी जप्त कर ली है और हवाई फायर किए गए खाली कारतूस भी बरामद किए हैं. इस मामले में क्षेत्र के डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि प्रमोद रघुवंशी द्वारा देर रात शराब के नशे में हवाई फायर किए गए थे. कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड द्वारा की गई शिकायत के आधार पर प्रमोद रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक और खाली कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

बीजेपी हुई कांग्रेस पर हमलावर

वही इस मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नारायण सिंह सलूजा ने प्रमोद रघुवंशी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ उसके फोटो सहित एक ट्वीट भी किया है और इसे कांग्रेस का आतंक बताया है. बीजेपी ने कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के प्रतिनिधि पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- ' मतदान केंद्रों पर कांग्रेसियों को बूथ में घुसने नहीं दिया, हमने डाल दिए 15 वोट' BJP सांसद से कार्यकर्ताओं की बातचीत का VIDEO वायरल

    follow google newsfollow whatsapp