गुस्से में पागल आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पहले पति फिर जेठ पर की फायर, किया वो काम जिससे पुलिस हैरान

संदीप कुलश्रेष्ठ

01 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 1 2024 9:48 AM)

Ujjain Crime News: उज्जैन में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने देसी कट्टे से अपने पति और जेठ पर ही फायर कर दिया. फायर के दौरान पति की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं कुछ देर बाद जेठ की भी मौत हो गई.

Ujjain Crime News Ujjain Crime MP Crime MP Police News Anganwadi worker furious shoots husband and brother-in-law

Ujjain Crime News Ujjain Crime MP Crime MP Police News Anganwadi worker furious shoots husband and brother-in-law

follow google news

Ujjain Crime News: उज्जैन में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने देसी कट्टे से अपने पति और जेठ पर ही फायर कर दिया. फायर के दौरान पति की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं कुछ देर बाद जेठ की भी मौत हो गई. मामले में सामने आए वीडियो में महिला हाथ में कट्टा लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है. मामले में जब एडिशनल एसपी नीतीश भार्गव से बात की गई तो उनका कहना है कि घरेलू विवाद और जमीन के विवाद को लेकर महिला ने गुस्से में आकर ये काम किया है.

यह भी पढ़ें...

महिला एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है. महिला ने पति और जेठ की हत्या करने के बाद देसी कट्टे के साथ थाने में सरेंडर कर दिया है. एफएसएल की टीम द्वारा जांच की जा रही है और एविडेंस इकट्ठा किया जा रहे हैं.

जेठ बचाने आया तो उस पर भी चला दी गोली

घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है. उज्जैन के इंगोरिया थाना अंतर्गत आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है, महिला उसने पारिवारिक विवाद और जमीन संबंधी कुछ इश्यू था, उसको लेकर अपने ही पति पर गोली चला दी है. साथ में जब जेठ उसको बचाने आया तो जीत पर भी गोली चला दी. पति की स्पॉट पर ही डेथ हो गई है, अभी जस्ट जेठ की भी डेथ होने की सूचना मिली है. पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में एफएसएल की टीम भिजवाकर जांच कर रहे हैं. अभी एफएसएल टीम पहुंची है लगभग 8 से 10 फायर की सूचना है.

ये भी पढ़ें: श्योपुर: जरा सी बात पर सनकी पति ने सोते समय पत्नी पर किया हमला, फिर जो हुआ वो दर्दनाक

गुस्से से पागल हो गई महिला

गुस्से में जाकर एकदम से पत्नी ने पति और जेठ पर गोली चला दी. कारण एक तो पारिवारिक विवाद था उनका घरेलू लड़ाई झगड़ा और दूसरा एक जमीन का विवाद था, उनके जेठ के पास कुछ जमीन वगैरह थी. यह लोग चाहते थे की जमीन मिल जाए और पति उसे मामले में इंटरेस्ट नहीं ले रहे थे. इस कारण पत्नी ने क्रोध में आकर दोनों पर गोली चला दी. आरोपी को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है हम लोग एविडेंस इकट्ठा कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि यह मामला उज्जैन के इंगोरिया थाने का है. प्रथम दृष्टया महिला द्वारा जेठ की जमीन लेने का प्रयास किया जा रहा था और पति इस मामले में इंटरेस्ट नहीं ले रहे थे इसी कारण पत्नी ने क्रोध में आकर दोनों पर गोली चला दी.

    follow google newsfollow whatsapp