Crime: कोलकाता में डॉक्टर के साथ हैवानियत के बाद रीवा के हॉस्पिटल में महिला से दरिंदगी की कोशिश, मचा हड़कंप

विजय कुमार

24 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 24 2024 9:14 AM)

Crime News: कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की घटना से पूरे देश में हड़कंप मचा है. कोलकाता में दरिंदगी की घटना के बाद अब विंध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल में भी एक महिला के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

विंध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल में भी एक महिला के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है.

point

हॉस्पिटल में एक युवती से मनचले युवकों ने छेड़छाड़ की.

Crime News: कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की घटना से पूरे देश में हड़कंप मचा है. कोलकाता में दरिंदगी की घटना के बाद अब विंध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल में भी एक महिला के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. हॉस्पिटल में एक युवती से मनचले युवकों ने छेड़छाड़ की और रेप की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

हॉस्पिटल में युवती से छेड़छाड़ 

ये घटना रीवा जिले के गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल के गायनिक वार्ड की है. 20 वर्षीय पीड़ित युवती अपनी बहन की देखरेख करने के लिए हॉस्पिटल में थी. जहां दो मनचले युवकों ने युवती से छेड़छाड़ कर रेप की कोशिश की. इस घटना ने महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और तत्काल मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

घटना की जानकारी देते हुए एएसपी विवेक लाल ने बताया कि हॉस्पिटल में छेड़छाड़ के आरोपियों पर मामला दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गोविंदगढ़ और महिद्वार के रहने वाले हैं, अभी जांच जारी है. 

बाथरूम जा रही युवती से छेड़छाड़

यह घटना उस वक्त हुई, जब युवती गायनिक वार्ड से निकलकर बाथरूम में जा रही थी. हॉस्पिटल में मौजूद दोनों युवक, युवती के पीछे बाथरूप में पहुंच गये और छेड़छाड़ की. युवकों से बचकर युवती बाथरूम से बाहर आई और परिजनों को आपबीती बताई. उधर वार्ड में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने केवल फटकार लगाकर दोनों युवकों को भगा दिया. जब मामले ने तूल पकड़ा और पीड़ित परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, तब पुलिस एक्शन में आई और दोनों आरोपियों को चिह्नित कर गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी युवक भी हॉस्पिटल में अपने मरीज के साथ रह रहे थे. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों युवक उसे लगातार छेड़ रहे थे. जब वह बाथरूम जा रही थी तो दोनों युवक अचानक से पीछे आ गए और छेड़छाड़ करने लगे.

ये भी पढ़ें: पन्ना: NH-39 पर बड़ा हादसा, बाइक सवारों को रौंदते हुए यात्रियों से भरी बस पलटी, 32 लोग घायल, मौत की खबर से मचा हड़कंप

    follow google newsfollow whatsapp