Gwalior News: भैंसों की लड़ाई में जमकर चली कुल्हाड़ी, मामूली सी बात पर दो पक्षों में जानलेवा संघर्ष

हेमंत शर्मा

22 May 2024 (अपडेटेड: May 22 2024 4:40 PM)

Gwalior Crime News: ग्वालियर में मवेशियों के लिए दो पक्षों में जानलेवा संघर्ष हो गया. भैंसों के बीच लड़ाई होने से उन्हें पालने वाले पशुपालक आपस में लड़ गए. छोटी सी तकरार खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. दोनों पक्षों की तरफ से जमकर कुल्हाड़ी से एक दूसरे पर हमले किए गए, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर घायल हो गए.

Gwalior Buffalo Fight

Gwalior Buffalo Fight

follow google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर में मवेशियों के लिए दो पक्षों में जानलेवा संघर्ष हो गया. भैंसों के बीच लड़ाई होने से उन्हें पालने वाले पशुपालक आपस में लड़ गए. छोटी सी तकरार खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. दोनों पक्षों की तरफ से जमकर कुल्हाड़ी से एक दूसरे पर हमले किए गए, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

ग्वालियर के दुहिया गांव में में भैंसो के बीच लड़ाई होने से उनके पालकों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है. दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर मवेशी को बांध कर नहीं रखने के आरोप लगाकर हमला कर दिया. संघर्ष में खुलकर कुल्हाड़ी, डंडे चले. इसमें एक ही परिवार के 11 लोग और दूसरे पक्ष के 3 लोग जख्मी हुए हैं. इनमें तीन को कुल्हाड़ी लगी है. उनकी हालत गंभीर है. जख्मी परिवार इलाज के लिए भर्ती है. वही पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की है.

दरअसल बिजौली थाना क्षेत्र के ग्राम दुहिया में दो परिवार के मवेशियों के बीच लड़ाई खून खराबे की वजह बन गई. संघर्ष हरिसिंह बघेल और उनके पड़ोसी रामधन बघेल के परिवार के बीच हुआ. सुबह हरिंसिंह भैंस को चराने निकला था. रामवीर की भैंस भी घर के बाहर बंधी थी. दोनों सामने आईं तो लड़ गईं.

कुल्हाड़ी के हमले में दोनों पक्ष के कुल 14 लोग हो गए घायल

रामवीर का कहना है उन्होंने हरिसिंह को टोक दिया कि यदि भैंस बांधकर ले जाते तो मवेशियों में लडाई नहीं होती. हरिसिंह को टोकना बुरा लगा और उसने घुमाकर लाठी मारी और शोर मचाकर बेटे सतीश, नरेन्द्र संजू और पत्नी छोटी बाई को बुला लिया. यह लोग कुल्हाडी, डंडे और हसिंया लेकर आ गए. जो सामने आया उसे मारते गए.

हमले में चाचा राधेश्याम, भारतसिंह और उनकी पत्नी शीला के कुल्हाडी से गहरी चोट आई हैं. जबकि उनके समेत रामधन, मुकेश, कल्लू, पार्वती, बदनसिंह , पूजा और नीतू जख्मी हुई है. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल भेजा. जहां पर तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. वही पुलिस ने मवेशियों के बीच विवाद पर हुए इंसानों के बीच संघर्ष में दोनों पक्षों पर क्रॉस मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- छिंदवाड़ा के थानेदार ने शराब के नशे में धुत होकर जबलपुर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp