BJP की महिला नेता ने कर दिया बड़ा कांड! मासूम की किडनैपिंग मामले में महिला मोर्चा अध्यक्ष समेत 3 गिरफ्तार

अतुल वैद्य

15 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 15 2024 11:52 AM)

MP News: मध्य प्रदेश के बालाघाट में पुलिस बीजेपी की एक महिला नेता को गिरफ्तार किया गया है. जिसपर ढाई वर्षीय मासूम के अपहरण का आरोप है

बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष गिरफ्तार

बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष गिरफ्तार

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बालाघाट में पुलिस बीजेपी की एक महिला नेता को गिरफ्तार किया है.

point

जिसपर ढाई वर्षीय मासूम के अपहरण का आरोप है.

MP News: मध्य प्रदेश के बालाघाट में पुलिस बीजेपी की एक महिला नेता को गिरफ्तार किया गया है. जिसपर ढाई वर्षीय मासूम के अपहरण का आरोप है. इस पूरी वारदात में बीजेपी महिला नेत्री का साथ दो अन्य महिलाओं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका ने भी दिया था. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में बीजेपी नेत्री समेत दो अन्य महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 11 जुलाई को मॉयल नगरी भरवेली के वार्ड क्रमांक 01 मंगल झोपड़ा से एक ढाई वर्षीय बच्ची गुम हो गई थी. जिसकी दत्तक पिता वीरू कठौते ने काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला. जिसके बाद 13 जुलाई की शाम पिता वीरू कठौते ने इसकी सूचना भरवेली पुलिस को दी थी. जिसमें पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. बच्ची के लापता होने के स्थान से लेकर सभी संभावित जगह, उसकी तलाश की गई. जिसमें सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा, स्वयं इसे मामले को देख रहे थे. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि अपह्रत बालिका एक स्थान पर है, जहां से पुलिस ने उसे दस्तयाब किया.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पुलिस को पता चला कि किसी महिला को संतान सुख देने के लिए योजनाबद्व तरीके से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका ने मिलकर बच्ची को महिला तक पहुंचाया था. महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष सारिका बिसेन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके साथ दो अन्य महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है.  सूत्रों का कहना है कि बच्ची के अपहरण से पूर्व यह सभी बच्ची के दत्तक पिता से बच्ची को पालने की मंशा से लेने पहुंचे थे. लेकिन, पिता ने मना कर दिया था. जिसके बाद योजनाबद्व तरीके से बच्ची का अपहरण किया गया. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने जब संदेही के आधार पर सहायिका से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया.

पूरे मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा ने बताया कि "भरवेली में ढाई वर्षीय मासूम के अपहरण मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि संतान सुख से वंचित महिला को संतान सुख देने के लिए योजनाबद्व तरीके से मासूम का अपहरण किया गया था. पुलिस इस मामले में और डिटेल जानकारी पता कर रही है"

ये भी पढ़ें: MP Politics: मध्य प्रदेश आए गृहमंत्री अमित शाह ने इंदौर में मुख्यमंत्री मोहन यादव को लेकर दे दिया बड़ा संकेत?

    follow google newsfollow whatsapp