Sidhi News: कॉलेज छात्राओं से दुष्कर्म मामले में बड़ा एक्शन! दरिंदगी करने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

हरिओम सिंह

26 May 2024 (अपडेटेड: May 26 2024 10:09 AM)

Sidhi Rape Case: स्कॉलरशिप के नाम पर 7 आदिवासी छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी बृजेश प्रजापति के घर को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया है.

Sidhi Rape Case

Sidhi Rape Case

follow google news

Sidhi Rape Case: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. सीधी में कॉलेज छात्राओं के साथ हुई दरिंदगी के मामले को लेकर अब मोहन सरकार एक्शन में आ गई है. स्कॉलरशिप के नाम पर 7 आदिवासी छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी बृजेश प्रजापति के घर को प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है. वहीं अब तक पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

सीधी में छात्राओं के साथ हुई दरिंदगी की वारदात से हर कोई हैरान है. सीधी जिले के मझौली थाना अंतर्गत मड़वास चौकी में चार आदिवासी छात्राओं की शिकायत पर सीधी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति, राहुल प्रजापति, लवकुश प्रजापति समेत चारआरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शेष आरोपियों के भी मकान पर भी बुलडोजर चलेगा. 

क्या है पूरा मामला? 

गौरतलब है कि आरोपियों ने स्कॉलरशिप का झांसा देकर कई कॉलेज छात्राओं को अपने जाल में फंसाया. आरोपी फोन पर रंजना मैम बनकर बात करते थे. वे वॉइज चैंजिंग एप के जरिए महिला की आवाज में बात करते थे और फिर कॉलेज छात्राओं को अपने जाल में फंसाते, उन्हें सुनसान जगह पर कागजात लेकर बुलाते, इसके बाद छात्राओं के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते. पीड़ित छात्राओं की शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने आरोपियों के ऊपर बड़ा एक्शन लिया है. फिलहाल 7 छात्राओं के साथ इस तरह की घटना की जानकारी सामने आई है, पुलिस का कहना है कि ये संख्या और भी बढ़ सकती है. 

SIT का गठन, तेजी से होगी मामले की जांच

सीधी में शर्मसार कर देने वाली सीएम मोहन भी इस घटना के बाद एक्शन में नजर आए हैं. इस पूरे मामले को लेकर सीएम ने बड़ा आदेश दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, "सीधी जिले के मझोली थाना में आदिवासी छात्राओं से स्कॉलरशिप देने का लालच देकर गलत कार्य करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. ऐसा निंदनीय कार्य करने वाले समाज के दुश्मन हैं. आरोपी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कारवाई की जाएगी. किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा. इस मामले में सभी पहलुओं की बारीकी से जांच करने और ठोस साक्ष्य संकलित करने के लिए विशेष जांच दल यानी एसआईटी का गठन किया गया है, जो संपूर्ण तथ्यों की निष्पक्ष जांच का रिपोर्ट सौंपेगा."
 

ये भी पढ़ें: Sidhi में पेशाब कांड के बाद अब 7 छात्राओं के साथ हैवानियत, भड़के कमलनाथ ने पूछा आदिवासियों के साथ कब तक..!

    follow google newsfollow whatsapp