रीवा में सिविल लाइंस थाना प्रभारी को सब इंस्पेक्टर ने मारी गोली, हालत गंभीर

विजय कुमार

27 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 27 2023 11:45 AM)

MP Breaking News: मध्य प्रदेश के रीवा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर रीवा थाना प्रभारी को उसी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने थाने के अंदर ही गोली मार दी है. मामला सिविल लाइन थाने का है. यहां के थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा को सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने गोली मारी […]

Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical

Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical

follow google news

MP Breaking News: मध्य प्रदेश के रीवा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर रीवा थाना प्रभारी को उसी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने थाने के अंदर ही गोली मार दी है. मामला सिविल लाइन थाने का है. यहां के थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा को सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने गोली मारी है, थाना प्रभारी यानि टीआई की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

घटना सिविल लाइन थाने में गुरुवार दोपहर 3 बजे की है. गोली टीआई के सीने में लगी है. उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसी को लेकर एसआई ने पिस्टल से फायर कर दिया. मिनर्वा हॉस्पिटल में सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा का डॉक्टरों ने सफल ऑपरेशन किया. डॉक्टरों की टीम ने गोली निकाल दी है.

ट्रांसफर को लेकर हुआ विवाद, फिर चली गोली
रीवा में थाने के अंदर हुई गोलीबारी को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उसमें ट्रांसफर को लेकर विवाद हुआ है. सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह नशे की हालत में हैं. ट्रांसफर को लेकर विवाद हुआ और बीआर सिंह ने सरकारी पिस्टल लोड़ की और टीआई के कमरे में दाखिल हो गए, इसके बाद गोली चला दी. आरोपी बीआर सिंह अब भी थाने में अंदर मौजूद हैं. पुलिस ने उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया है.

    follow google newsfollow whatsapp