सहकारी संस्था के प्रबंधक पर बड़ी छापेमारी, 5 ठिकानों पर मिली डेढ़ करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

प्रमोद कारपेंटर

28 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 28 2023 7:02 AM)

Raid In Aagar Malwa: आगर मालवा जिले में लोकायुक्त टीम ने सहकारी संस्था प्रबंधक के ठिकानों पर छापे की बड़ी कार्यवाई की है. छापेमारी आगर मालवा जिले की प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के ऊपर की गई है. आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के आधार पर मोहनलाल विश्वकर्मा के गांव गिरोली […]

Raid, Agar Malwa, Madhya Pradesh, Crime

Raid, Agar Malwa, Madhya Pradesh, Crime

follow google news

Raid In Aagar Malwa: आगर मालवा जिले में लोकायुक्त टीम ने सहकारी संस्था प्रबंधक के ठिकानों पर छापे की बड़ी कार्यवाई की है. छापेमारी आगर मालवा जिले की प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के ऊपर की गई है. आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के आधार पर मोहनलाल विश्वकर्मा के गांव गिरोली और आगर स्थित 5 ठिकानों पर छापेमारी की गई है. इसमें करीब डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है. फिलहाल ये कार्रवाई जारी है और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें...

लोकायुक्त पुलिस सुबह 4 बजे से प्रबंधक मोहनलाल के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. लोकायुक्त पुलिस को प्रबंधक के पास आय से अधिक सम्पति की शिकायत मिली थी. जिसपर कार्यवाही करते हुए, उज्जैन लोकायुक्त टीम ने छापेमारी की. आरोपी प्रबंधक के अलग-अलग ठिकानों पर छापा डाला गया. इसमें अब तक लगभग डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है. ये कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें: इंदौर पुलिस की गिरफ्त में संदिग्ध आतंकी सरफराज, NIA के इनपुट पर बड़ी कार्रवाई

सामने आयी डेढ़ करोड़ की संपत्ति
उज्जैन लोकायुक्त डीएसपी सुनील तलेन ने बताया कि प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के पास आय से अधिक संपत्ति की शिकायत की गई थी. जिसके तहत प्राथमिक जांच कर सर्चिंग की गई. छापेमारी में कुछ प्लॉट, जमीन, घर, वाहन और गहने समेत डेढ़ करोड़ की सम्पत्ति सामने आई है. डीएसपी ने बताया कि इनकी आय करीब 40 लाख होगी, जबकि छापेमारी नें करीब डेढ़ करोड़ की संपत्ति का खुलासा हुआ है.

4 बजे से चलाया सर्च ऑपरेशन
उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की टीम प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के ठिकानों पर पहुंची. सुबह 4 बजे से सर्च ऑपरेशन चलाया गया. शिकायत के आधार पर की गई इस छापेमारी में प्रबंधक के 5 अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी गई. फिलहाल लोकायुक्त की टीम और भी अवैध संपत्ति की जांच में जुटी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp