राजगढ़: उज्जैन जाने के लिए बुक की गाड़ी, फिर कार मालिक को उतारा मौत के घाट

पंकज शर्मा

• 07:15 AM • 27 Nov 2023

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में हैरान करने वाली वारदात सामने आयी है. कार बुकिंग के नाम पर 2 युवक कार मालिक की हत्या कर भाग निकले. जब पुलिस ने लोकेशन ट्रेक की तो सारे मामले का खुलासा हुआ.

Booked car to go Ujjain, then killed car owner Rajgarh news, MP news, crime news

Booked car to go Ujjain, then killed car owner Rajgarh news, MP news, crime news

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) में हैरान करने वाली वारदात सामने आयी है. कार बुकिंग के नाम पर 2 युवक कार मालिक की हत्या (Murder) कर भाग निकले. परिजनों को जब शक हुआ तो पुलिस से मामले की शिकायत की गई, जब पुलिस ने लोकेशन ट्रेक की तो सारे मामले का खुलासा हुआ. आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर चकमा देकर भाग गए. पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: प्यार के जाल में फंसाया और शादी से पहले फरार हो गई लुटेरी दुल्हन, जांच में जुटी पुलिस

पहले गाड़ी बुक की, फिर कर दी हत्या

इंदौर निवासी 27 वर्षीय अंकित शर्मा (पिता कांताप्रसाद शर्मा) बुकिंग करने पर गाड़ी किराए पर देता था, साथ ही वह ड्राइविंग भी करता था. बीती रात 8 बजे अंकित की कार को दो लोगों ने उज्जैन जाने के लिए बुक की थी. अंकित उज्जैन जाने का बोलकर घर से निकला था. अंकित का मोबाइल ज़ब बंद आया तो परिजनों ने गाड़ी से जुड़े घर में लगाए गए जीपीएस सिस्टम पर गाड़ी की लोकेशन चेक की. लोकेशन में गाड़ी उज्जैन से जाकर मक्सी के समीप ब्यावरा रोड पर ट्रेक की गई. इसके बाद परिजनों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस से मदद मांगी.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में सामने आई गैंगरेप की घटना, इस कांग्रेस विधायक के रिश्तेदारों पर लगे आरोप

ऐसे हुआ खुलासा

राजगढ़ के पचोर थाने से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जीपीएस लोकेशन के आधार पर गाड़ी को ट्रैक किया. गाड़ी पचोर के समीप उदनखेड़ी टोलटेक्स पर रुकवाई गई. इस दौरान दो युवक अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी से कूदकर भाग गए. पुलिस ने जब गाड़ी चेक की तो हैरान रह गई. गाड़ी की डिक्की में कार के ड्रायवर और मालिक अंकित शर्मा का शव पड़ा था. पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें: लिफ्ट देकर गाड़ी पर बैठाया, फिर BJP नेता ने नाबालिग छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत

    follow google newsfollow whatsapp