टीआई ने जिस शख्स को ड्राइवर रखा, उसके खिलाफ कलेक्टर ने दर्ज करा दिया हत्या का मुकदमा

लोकेश चौरसिया

19 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 19 2023 10:25 AM)

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बिजावर थाने में पदस्थ टीआई को निजी ड्राइवर रखना उस समय भारी पड़ गया, जब एसपी के आदेश पर उनके निजी ड्राइवर के खिलाफ उन्हीं के थाने में हत्या की FIR दर्ज कराई गई. इससे एक अन्य वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस थाने की गाड़ी के पीछे […]

Chhatarpur Collector murder case against driver Bijawar TI police station crime news

Chhatarpur Collector murder case against driver Bijawar TI police station crime news

follow google news

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बिजावर थाने में पदस्थ टीआई को निजी ड्राइवर रखना उस समय भारी पड़ गया, जब एसपी के आदेश पर उनके निजी ड्राइवर के खिलाफ उन्हीं के थाने में हत्या की FIR दर्ज कराई गई. इससे एक अन्य वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस थाने की गाड़ी के पीछे एक व्यक्ति को प्लास्टिक के पाइप से जमकर मारपीट की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

मामला 16 सितंबर की शाम का है, जब बिजावर पुलिस ने जुएं की फड़ पर रेड मारी, जिसकी भनक पहले ही जुआरियों को लग गई तो भगदड़ मच गई, जिसमें पांच जुआरी तो गिरफ्तार हो गए. तीन पट्टी फांदकर भाग गए. जिसमें से हकीम ठेकेदार कि मौत हो गई. मगर मृतक हकीम ठेकेदार का जुए में फड़ पर होना पुलिस ने स्वीकार नही किया. जिसके कारण गुस्साए लोगों ने 17 सितंबर को सड़क पर उतरे और चक्काजाम कर दिया. जिस व्यक्ति ने मृतक को लात मारी थी, वो कोई और नहीं बल्कि टीआई सुनील शर्मा का निजी ड्राइवर संदीप यादव ही था. उसके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

बिजावर टीआई का ड्राइवर है हत्या का आरोपी

दरअसल, जब मामले ने तूल पकड़ा तो इसकी जांच पड़ताल की गई, जिसमें ये सच सामने आया कि कि मृतक को टीआई सुनील शर्मा के निजी ड्राइवर संदीप यादव ने ही लात मारी थी. जिस पर से बिजावर थाने में 17 सितम्बर की शाम को संदीप यादव के खिलाफ 302 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया. हालांकि अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है जिसकी पुलिस गहराई से जांच कर रही है.

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बिजावर थाने में पदस्थ टीआई को निजी ड्राइवर रखना उस समय भारी पड़ गया. फोटो- एमपी तक

युवक के साथ मारपीट और लात मारने का वीडियो वायरल

वहीं 18 सितम्बर को एक और वीडियो सामने आया जिसमे टीआई का निजी ड्राइवर संदीप यादव एक व्यक्ति के साथ प्लास्टिक के पाइप से मारपीट कर रहा है, जो वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है. जहां पर मारपीट की गई, वहां पुलिस की गाड़ी भी मौजूद है. हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है.

जानकारी के अनुसार बिजावर टीआई सुनील शर्मा अपने लिए संदीप यादव नाम के प्राइवेट ड्राइवर को रखे हुए थे, जो कि शासकीय कार्य के समय साथ में रहता था इतना ही नही एक फोटो सामने आई है, जिसमे संदीप यादव कुर्सी में बैठा हुआ है और कमर में रिवाल्वर भी खोसे हुए दिखाई दे रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp