छिंदवाड़ा: 2 गुटों की रंजिश में फूटे कई लोगों के सिर, 15 हुए बुरी तरह घायल

पवन शर्मा

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 4:08 AM)

 Chhindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आपसी रंजिश के चलते 2 पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते ये विवाद मारपीट में बदल गया. मारपीट में कई लोग लहूलुहान हो गए. इस विवाद में दोनों पक्षों के करीब 15 लोग घायल हो गए हैं. घायलों […]

enmity between 2 groups 15 badly injured, MP News, Chhindwara

enmity between 2 groups 15 badly injured, MP News, Chhindwara

follow google news

 Chhindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आपसी रंजिश के चलते 2 पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते ये विवाद मारपीट में बदल गया. मारपीट में कई लोग लहूलुहान हो गए. इस विवाद में दोनों पक्षों के करीब 15 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

मामला छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पोनार का है. गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे 2 सामाजिक गुटों में विवाद हो गया, जो धीरे-धीरे मारपीट में तब्दील हो गया. मारपीट इतनी जमकर हुई कि दोनों पक्षों के 15 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों पक्षों पर दर्ज हुआ मामला
एएसपी संजीव उइके ने बताया कि साहू समाज और ठाकुर समाज के लोगों के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसमें मारपीट भी हुई, दोनों पक्षों पर काउंटर मामला कायम हुआ है, जिसमे 307 का मामला दोनों पक्षो में और 324 धारा भी लगायी गयी है. जिसमें एक पक्ष अशोक पिता श्रीचंद साहू की रिपोर्ट पर अरुण, जितेंद्र तोमर सिंह, सिद्देश, संकेत और सचिन सात लोगो पर मामला कायम किया गया है. वहीं दूसरा मामला भगीरथ उर्फ अरुण के तरफ से मामला दर्ज हुआ है जिसमे भी समान धारा लगयीं हई है, जिसमे आरोपी अंकित, महेंद्र,नमन, अशोक, सुशील और टिंकू पर मामला दर्ज हुआ है. यह सभी पौनार के रहने वाले हैं.

डीजे के ऊपर से लड़े बाराती
श्योपुर जिले में शादी के दौरान चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बारात के दौरान हुए झगड़े में एक व्यक्ति की लाठी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ये विवाद डीजे की आवाज बढ़ाने को लेकर शुरू हुआ था. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: जहां हुई खुदाई वहां से मिला अवैध हथियारों का जखीरा, सोशल मीडिया को बनाया तस्करी का माध्यम

    follow google newsfollow whatsapp