Chhindwara: गर्लफ्रेंड से मिलने पश्चिम बंगाल गया था युवक, परिजनों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पवन शर्मा

14 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 14 2024 8:32 AM)

MP News: छिंदवाड़ा के युवक को गर्लफ्रेंड से मिलना भारी पड़ गया. युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पश्चिम बंगाल के मिदनापुर पहुंचा था, जहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

छिंदवाड़ा के युवक को गर्लफ्रेंड से मिलना भारी पड़ गया.

point

युवक और युवती की सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी.

MP News: छिंदवाड़ा के युवक को गर्लफ्रेंड से मिलना भारी पड़ गया. युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पश्चिम बंगाल के मिदनापुर पहुंचा था, जहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक और युवती की सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी. युवक के पिता ने पुलिस में जब बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला? 

गुरैया में रहने वाले युवक गजेन्द्र चौधरी के पिता 8 अगस्त को अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट देहात थाना में दर्ज कराई. रिपोर्ट में लिखवाया कि गजेन्द्र चौधरी पश्चिम बंगाल गया था, उसका कोई पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराध पंजीबद्ध किया. परिवार वालों ने कार ड्राइवर अनिकेत सोलंकी पर शंका जाहिर की कि बेटा साथ गया था, तब से वापस नहीं आया, उसकी भूमिका संदिग्ध है. पुलिस नेस ड्राइवर अनिकेत से बारीकी से पूछताछ की तो उसने बड़ा खुलासा किया.

ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ड्राइवर अनिकेत ने पुलिस को बताया कि छिन्दवाड़ा से गजेंद्र चौधरी के साथ पश्चिम बंगाल जिला मिदनापुर गए थे. और वहां जाकर गंजेन्द्र से सोशल मीडिया पर युवती से सम्पर्क हुआ था और दोस्ती हुई थी तो मिलने गए थे. युवती के परिजनों ने गजेंद्र के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद युवती के परिजनों ने घायल अवस्था में मुझे सौंप दिया. मैं उसको साथ में लेकर निकला तो रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई. मैंने घबराकर उसके शव को जंगल में फेंक दिया था और छिंदवाड़ा वापस आ गया.

जंगल में मिली लाश 

जब पुलिस को ये बातें गंभीर लगी तो देहात थाना प्रभारी और उनकी टीम पश्चिम बंगाल पहुंची. जिला मिदनापुर की पुलिस की सहायता से अनिकेत की निशानदेही पर जिस जगह पर गजेन्द्र का शव फेंका गया था, उस जंगल में उसका नरकंकाल पुलिस को मिला. गजेन्द्र के जूते और घड़ी मिली. फोटो के आधार पर गजेन्द्र के परिवार वालों ने उसकी पहचान कर ली. 

छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री ने घटना की जानकारी विस्तार से बताते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर जिले की पुलिस पूरे ऑपरेशन के दौरान साथ में थी और वहां की फॉरेंसिक टीम ने नर कंकाल का परीक्षण किया और उनके द्वारा उसमें उनके द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. दोनों जगहों की पुलिस कार्य कर रही है. आगे विवेचना में स्थिति स्पष्ट होगी.  

ये भी पढ़ें: Gwalior: 21 साल की छात्रा से 6 महीने तक हुई ज्यादती, सहेली के भाई ने की ऐसी हरकत कि पुलिस भी हैरान

    follow google newsfollow whatsapp