सीहोर में गरजा CM मोहन यादव का बुलडोजर, मानव तस्करी के आरोपी पर बड़ी कार्रवाई

नवेद जाफरी

14 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 14 2024 1:32 PM)

Bulldozer Action in Sehore: मध्य प्रदेश में मोहन सरकार का बुलडोजर गरज रहा है. अपराध करने वाले और गुंडों को नहीं बख्शा जा रहा है. अब मोहन यादव का बुलडाेजर सीहोर में गरजा है, यहां पर मानव तस्कर गिरोह के सदस्य के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई है.

mohan yadav in action, CM Mohan Yadav Bulldozar Action, Sehore News, Madhya Pradesh News Sehore News, मानव तस्करी का आरोपी, सीहोर न्यूज, क्राइम न्यूज

mohan yadav in action, CM Mohan Yadav Bulldozar Action, Sehore News, Madhya Pradesh News Sehore News, मानव तस्करी का आरोपी, सीहोर न्यूज, क्राइम न्यूज

follow google news

Bulldozer Action in Sehore: मध्य प्रदेश में मोहन सरकार का बुलडोजर गरज रहा है. अपराध करने वाले और गुंडों को नहीं बख्शा जा रहा है. अब मोहन यादव का बुलडाेजर सीहोर में गरजा है, यहां पर मानव तस्कर गिरोह के सदस्य के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई है. मामला सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र के बावडिया में मानव तस्करी मामले का है. यहां पर गिरोह के एक सदस्य के घर प्रशासन का बुलडोजर चला है और अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है.

यह भी पढ़ें...

देखें कार्रवाई का वीडियो

Loading the player...

बताया गया है की विगत दिनों 7 साल की नाबालिग बालिका के अपहरण की वारदात को गिरोह के साथ अंजाम दिया था. जिसके तुरंत बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में नाबालिग को दस्तयाब कर मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 9 आरोपियों को पकड़ा था, जिसमें शाहरुख भी शामिल था. जिस पर आज पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की है.

आरोपी के घर को तोड़ता एक्शन में बुलडोजर. फोटो- नवेद जाफरी

24 घंटे में नाबालिग को किया गया था दस्तयाब

मिली जानकारी के अनुसार इछावर थाना अंतर्गत एक साल की नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया था, जिसके बाद पुलिस में कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में नाबालिग को दस्तयाब कर लिया था, वहीं मानव तस्करी गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. मानव तस्करी गिरोह में जिले के इछावर थाना अंतर्गत शाहरुख पिता अकबर उम्र 25 साल निवासी बाबड़िया भी शामिल था. बुधवार को पुलिस प्रशासनिक अमले ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शाहरुख के घर पर बुलडोजर चलाया है, अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई है.

मामले में जानकारी देते हुए तहसीलदार मनोज चौधरी ने मीडिया को बताया कि प्रशासनिक अमले ने कार्रवाई की है. शाहरुख ने अतिक्रण कर अवैध निर्माण कर लिया था, जिसको हटाने की कार्रवाई की गई है.

    follow google newsfollow whatsapp