महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था कांग्रेस नेता, आरक्षक ने रोका तो करने लगा मारपीट; पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

लोकेश चौरसिया

12 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 12 2023 2:37 AM)

Chhatarpur News: छतरपुर में कांग्रेस नेता और झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के नगर उपाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह बघेल को पुलिस आरक्षक के साथ झूमाझटकी करना भारी पड़ गया. कथित तौर पर आरोपी नेता किसी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिस पर आरक्षक ने उसे रोका, जिस पर विवाद शुरू हो गया. इस मामले का […]

When stopped from molesting, the Congress leader assaulted the constable, chhatarpur, crime news

When stopped from molesting, the Congress leader assaulted the constable, chhatarpur, crime news

follow google news

Chhatarpur News: छतरपुर में कांग्रेस नेता और झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के नगर उपाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह बघेल को पुलिस आरक्षक के साथ झूमाझटकी करना भारी पड़ गया. कथित तौर पर आरोपी नेता किसी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिस पर आरक्षक ने उसे रोका, जिस पर विवाद शुरू हो गया. इस मामले का वीडियो जब सामने आया तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

आरोपी कांग्रेस नेता अजय प्रताप सिंह बघेल की खजुराहो थाने में पदस्थ आरक्षक मनीष दुबे के साथ झूमाझटकी हुई. दोनों के बीच हुई झूमाझटकी में आरक्षक की वर्दी भी फट गई. झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के नगर उपाध्यक्ष द्वारा आरक्षक के साथ की गई मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

छेड़छाड़ करने से रोका तो की मारपीट
ये घटना छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना नाके की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अजय प्रताप सिंह सड़क पर खड़ा होकर किसी लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था. इसी दौरान ऑफिशियल कार्य से खजुराहो से आये आरक्षक मनीष दुबे ने देख लिया. इस पर आरक्षक ने आरोपी को रोका तो वह आरक्षक पर भड़क पड़ा. जिसके बाद दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगी. आरोपी ने अपना तेवर दिखाते हुए पहले आरक्षक की वर्दी पकड़ी, जिससे वर्दी के कुछ बटन टूट गए. उसके बाद आरक्षक और युवक के बीच मारपीट होने लगी.

घटना के दौरान मौजूद किसी शख्स ने इस मामले का वीडियो बनाया, जिसके सामने आने के बाद पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया. आरोपी अजय प्रताप सिंह के ऊपर पर धारा 353, 332,186,294,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया गया.

ये भी पढ़ें: Indore: आम खाने के बाद अचानक बिगड़ी महिला की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

    follow google newsfollow whatsapp