CM मोहन यादव की सरकार में नहीं थम रहा क्राइम, अब दिन दहाड़े भी चोर घरों में घुस रहे

हेमंत शर्मा

20 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 20 2024 9:57 AM)

ग्वालियर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि रात के अंधेरे की बात तो छोड़िए, दिन के उजाले में भी वे चोरी की वारदातों को अंजाम देने में नहीं हिचक रहे हैं. ऐसा ही एक मामला ग्वालियर के मुरार इलाके में सामने आया है, जहां दिन दहाड़े एक घर में घुसकर चोर ने बड़ी तसल्ली से चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

Gwalior Crime News, MP Crime News, Gwalior News, MP News, CM Mohan Yadav

Gwalior Crime News, MP Crime News, Gwalior News, MP News, CM Mohan Yadav

follow google news

Gwalior news: ग्वालियर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि रात के अंधेरे की बात तो छोड़िए, दिन के उजाले में भी वे चोरी की वारदातों को अंजाम देने में नहीं हिचक रहे हैं. ऐसा ही एक मामला ग्वालियर के मुरार इलाके में सामने आया है, जहां दिन दहाड़े एक घर में घुसकर चोर ने बड़ी तसल्ली से चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से निकल गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई, जिसके बाद मुरार थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ एफआईआर कर ली है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मुरार इलाके की पीपल वाली गली में स्थित एक मल्टी के तीसरे माले पर बॉबी जैन का फ्लैट है. बॉबी जैन यहां अपनी पत्नी नीलम जैन और 11 साल के बच्चे के साथ निवास करते हैं, लेकिन 18 जनवरी को दिनदहाड़े बॉबी जैन के फ्लैट में चोर ने घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दिन के तकरीबन 2:15 बजे बॉबी जैन अपने किसी काम से घर से बाहर निकल गए थे. बॉबी जैन की पत्नी नीलम जैन बिल्डिंग की छत पर कुछ काम कर रही थी और फ्लैट के अंदर के एक कमरे में उनका 11 साल का बेटा होमवर्क कर रहा था. इस बात की भनक किसी को भले ही न हो, लेकिन उस चोर को जरूर थी जिसने मौक़ा पाकर बॉबी जैन के फ्लैट का दरवाजा खोला और फ्लैट के अंदर प्रवेश कर गया.

इस चोर ने बड़ी तसल्ली से घर के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फ्लैट के कमरे में होमवर्क कर रहा बॉबी जैन का बेटा इस बात को नहीं समझ पाया कि घर के अंदर चोरी हो रही है. चोर ने यहां अलमारी में रखे हुए सोने चांदी के जेवर समेत 40000 नगदी चुरा लिए और बड़े आराम से फ्लैट से निकल गया.

सीसीटीवी से उजागर हुआ चोरी का मामला

चोर जब फ्लैट से बाहर निकल रहा था तो बॉबी के बेटे को एहसास हुआ कि घर के अंदर कोई अनजान व्यक्ति था, जो घर के बाहर निकला है. बच्चे ने दौड़कर मम्मी को बुलाया और बताया कि घर के अंदर से कोई अनजान व्यक्ति बाहर निकाला है. यह देखकर नीलम जैन फ्लैट के अंदर पहुंची, तो मालूम हुआ कि घर के अंदर चोरी हो गई है. बिल्डिंग में लगे हुए सीसीटीवी को खंगाला गया तो पता लगा कि घर के अंदर एक चोर ने प्रवेश किया और फिर चोरी करके बड़ी आसानी से वह निकल गया.

खास बात यह रही कि जिस वक्त चोर वहां से निकल रहा था, उस वक्त एक पड़ोसी महिला भी फ्लैट के सामने से जीने से उतर रही थी, लेकिन चोर को उस महिला का भी बिल्कुल डर नहीं लगा. महिला ने भी उस अंजान व्यक्ति पर कोई ध्यान नहीं दिया, जिसका नतीजा यह हुआ कि चोर बेखौफ होकर चोरी करके चला गया. नीलम जैन शिकायत पर मुरार थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 380 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- सिवनी: जिस पुलिसकर्मी की हुई हत्या, उसे सरकार ने घोषित किया शहीद, परिजनों को मिलेंगे 1 करोड़

    follow google newsfollow whatsapp