दतिया: सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, नहीं आया दूल्हा, थाने क्यों पहुंचा मामला? जानें

अशोक शर्मा

22 May 2024 (अपडेटेड: May 22 2024 10:13 AM)

MP News: मध्य प्रदेश के भांडेर थाना क्षेत्र अंतर्गत लिधोरा हबेली गांव में शादी के दिन एक दुल्हन सज-धजकर अपनी बारात का इंतजार करती रही. लेकिन, ना बारात आई ना दूल्हा आया.

सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार

सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के भांडेर थाना क्षेत्र अंतर्गत लिधोरा हबेली गांव में शादी के दिन एक दुल्हन सज-धजकर अपनी बारात का इंतजार करती रही. लेकिन, ना बारात आई ना दूल्हा आया. देर रात तक इंतजार करने के बाद भी जब बारात आती नहीं दिखी तो दुल्हन ने दूल्हे को कॉल किया. जिसका मोबाइल बंद बताया गया. इसके बाद लड़की पूरा मामला समझने में देर नहीं लगी, और पुलिस दुल्हन के जोड़े में ही पुलिस थाने पहुंच गई. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल दतिया जिले के भांडेर थाना के लिधोरा हबेली गांव में रहने वाली युवती की फेसबुक पर जयपुर निवासी आदित्य उर्फ़ अर्जुन दोहरे नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर युवक ने शादी का वादा कर उसके साथ कई बार संबंध बनाए. दोनों के बीच 20 मई को शादी होनी तय हुई थी. इधर लड़की के परिवार ने विवाह की सारी तैयारियां कर ली थी. हल्दी की रस्म भी हो गई थी, लेकिन शादी से चंद घंटे पहले प्रेमी का फोन बंद आने लगा. 

न बारात आई न दूल्हे का आया कॉल

लड़के ने लड़की से बारात लाने का वादा किया था. जिस वादे पर लड़की को शक होने लगा था. शादी के दिन भी लड़का रात 12 बजे बारात लाने की बात कहता रहा, और लड़की और उसके परिजन बारात की आवभगत का इंतजार करते रहे. लेकिन 12 बजे के बाद उसका फोन बंद हो गया. न तो प्रेमी बारात लेकर पहुंचा न उसने दोबारा लड़की को कॉल किया. 

दुल्हन ने कराया केस दर्ज

बारात और दूल्हे का कॉल की राह देख रही दुल्हन को पूरा माजरा समझ आ गया. और वह दुल्हन के जोड़े में ही भांडेर पुलिस थाने दूल्हे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई. थाने में दुल्हन को देख पुलिस भी चौंक गई. फिर दुल्हन ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और केस दर्ज कराया.  फ़िलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पार्टी ने अक्षय कांति बम पर घोषित किया 5100 रुपए का ईनाम, सूचना देने वाले को मिलेगी राशि

    follow google newsfollow whatsapp