पिता ने उधार दिए थे रुपए, लेने वालों ने लौटाने के बजाय धमकाया, डर से टीचर बेटी ने खाया जहर

मनोज पुरोहित

• 06:10 AM • 08 Aug 2023

Crime News: शुजालपुर में दर्दनाक घटना सामने आयी है. पिता की उधारी परेशान एक 22 वर्षीय महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उसने सुसाइड की वजह बतायी है और 4 लोगों को दोषी ठहराया है. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार […]

crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news

crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news

follow google news

Crime News: शुजालपुर में दर्दनाक घटना सामने आयी है. पिता की उधारी परेशान एक 22 वर्षीय महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उसने सुसाइड की वजह बतायी है और 4 लोगों को दोषी ठहराया है. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मृतिका शुजालपुर के एक निजी स्कूल में टीचिंग करती थी. उसने जहर खा लिया था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शिक्षिका ने सुसाइड नोट में बताया कि वह चार लोगों से परेशान होकर जान दे रही है. मंडी पुलिस थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने कहा कि सुसाइड नोट के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे परिजनों के बयान लेने के बाद उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

जहर खाकर किया सुसाइड

शुजालपुर मंडी में अंबिका बाजार सिंधी धर्मशाला के पास किराए के मकान में रहने वाली युवती निजी स्कूल में शिक्षिका थी. वह साथ में बीए तृतीय वर्ष की पढ़ाई भी कर रही थी. परिवार में वह इकलौती बेटी थी. रविवार को उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया. सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें शिक्षिका ने 4 युवकों के नाम लिखते हुए अपनी मौत का जिम्मेदार उन्हें बताया है.

सुसाइड नोट में किया खुलासा

सुसाइड नोट के अनुसार इन 4 लोगों को मृतिका के परिवार ने रुपए उधार दिए थे. लेकिन वे रुपए देने की जगह युवती के परिवार को डरा धमका रहे थे. युवती ने सुसाइड नोट में खुलासा किया है कि इसी डिप्रेशन के कारण उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. युवती ने एक दूसरे पत्र में यह भी लिखा है, कि एक युवक ने उसके परिवार को मदद करने का झांसा देकर कहा कि मेरे पापा उसे अपने नाम पर गाड़ी फाइनेंस कराकर दे दें. उसकी किस्त और डाउन पेमेंट वह देगा. अब वह युवक गाड़ी लेकर गायब हो गया है, गाड़ी की किस्त भी उनके परिवार को देना पड़ रही है.

ये भी पढ़ें: होमवर्क से परेशान 12 साल के बच्चे ने दीवार पर लिखा ‘आई लव यू पापा’, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

    follow google newsfollow whatsapp