सोशल मीडिया पर दोस्ती फिर दुष्कर्म, आदिवासी छात्रा के साथ दिल दहला देने वाली वारदात

जय नागड़ा

• 06:00 AM • 26 Dec 2023

एक गांव की एक नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ कुछ युवकों ने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, इसके बाद उसे बहला-फुसलाकर बाईक पर जंगल में घुमाने ले गए. जंगल में ले जाकर दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

MP Crime News, minor tribal girl gangrape, minor tribal girl gang raped in khandwa, friendship on instagram then gangrape,

MP Crime News, minor tribal girl gangrape, minor tribal girl gang raped in khandwa, friendship on instagram then gangrape,

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के खंडवा (Khandwa) जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. एक आदिवासी छात्रा के साथ सोशल मीडिया के जरिए पहले दोस्ती और फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिले के एक गांव की एक नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ कुछ युवकों ने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, इसके बाद उसे बहला-फुसलाकर बाईक पर जंगल में घुमाने ले गए. जंगल में ले जाकर दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें...

शादी का झांसा देकर ले गया महाराष्ट्र

जंगल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक युवक पीड़िता को शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र में ले गया और वहां दो दिन उसके साथ दुष्कर्म किया. तीन दिन बाद जब आदिवासी छात्रा घर लौटी, तब पूरा मामला सामने आया. पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के साथ ही अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत भी प्रकरण दर्ज़ कर उन्हें गिरफ़्तार कर लिया है.

मामला खण्डवा जिले के मंडी थाना क्षेत्र का है, जहां तीन दिन पहले कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली आदिवासी छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने दर्ज़ कराई थी. पुलिस इस सोलह वर्षीय छात्रा की तलाश में जुटी हुई थीं कि तीन दिन बाद वह खुद घर आ गई. इसके बाद उसने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद इस संगीन वारदात का खुलासा हुआ.

गांव छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाया और फिर…

छात्रा 21 दिसंबर की शाम 4 बजे वह स्कूल से अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान स्कूल के बाहर उसके सोशल मीडिया के दोस्त ने मुलाकात की. बाइक सवार दो दोस्तों ने पीड़िता से कहा कि बाइक पर बैठ जाओ, हम तुम्हें गांव तक छोड़ देंगे. पीड़िता को केनूद के जंगल में ले गए ये दो दोस्त थे. थोड़ी देर बाद एक बाइक से दो और लोग आ गए, इस प्रकार कुल चार लोगों ने नाबालिक युवति के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग ने चारों से गुजारिश की कि मुझे घर जाने दो, लेकिन चारों दोस्त जंगल से सटे खेत पर ले गए और दुष्कर्म किया और भाग गए.

महाराष्ट्र ले गया आरोपी

इस दर्दनाक घटना के बाद वहां एक और युवक आ गया और कहा कि मेरे साथ भागकर चलो, वह शादी कर लेगा. नाबालिग बाइक पर बैठकर खंडवा पहुंच गई, जहां से ट्रेन में बैठाकर उसे महाराष्ट्र के अहमद नगर ले गया. लेकिन पीड़िता ने उसके साथ रहने से मना कर दिया तो आरोपी ने पीड़िता को खंडवा लाकर मूंदी के लिए बस में बिठा दिया.

दर्ज हुआ मुकदमा

मूंदी थाना प्रभारी राजेन्द्र नरवरिया ने बताया कि लड़की द्वारा बताया गया कि चार लोग हैं, जिनमे हरीश राठौर , शाहरुख़,अनुराग और अथर्व यादव हैं. ये चारों इससे पूर्व परिचित हैं, इंस्टाग्राम से जुड़े हुए है, इससे इनकी दोस्ती हुई. इनमे से दो लोग इसे मोटरसाईकल पर बैठाकर ले गए, वहां दूसरे दो लड़के गोल्डी और शाहरुख़ उसे लेकर गोल्डी के खेत में गए. वहां इसके साथ उन्होंने वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद इनका एक और परिचित अनुराग इसे लेकर महाराष्ट्र गया वहां दो दिन साथ में रहा. इसमें पॉक्सो एक्ट , एससी / एसटी की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया. चारों आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है। जिस मोटरसाईकल ये ले गए थे उसे जब्त किया गया है.

ये भी पढ़ें: Crime News: प्रेम प्रसंग के शक में पति ने पत्नी को दी ये खौफनाक सजा, फिर….

    follow google newsfollow whatsapp