पिता को नापसंद था बेटी का दूसरे लड़के से मिलना, फिर जो हुआ वो जान कांप जाएंगे

हेमंत शर्मा

18 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 18 2023 10:03 AM)

Morena Honor Killing: मुरैना में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़की के पिता ने अपनी लड़की और उसके प्रेमी की हत्या करके दोनों के शव चंबल नदी में फेंक दिए हैं. इसके बाद पुलिस को झूठी कहानी सुनाते हुए अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी, मामले की […]

The father strongly disliked meeting the daughter with another boy, then took such a dreadful step

The father strongly disliked meeting the daughter with another boy, then took such a dreadful step

follow google news

Morena Honor Killing: मुरैना में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़की के पिता ने अपनी लड़की और उसके प्रेमी की हत्या करके दोनों के शव चंबल नदी में फेंक दिए हैं. इसके बाद पुलिस को झूठी कहानी सुनाते हुए अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी, मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने बेटी की तलाश शुरू की, इसके बाद जब खाेजबीन चंबल नदी तक पहुंची ताे वहां पर एक लड़की और लड़के का शव बरामद हुआ तो दोनों की पहचान हुई तो पुलिस भी हैरान रह गई.

यह भी पढ़ें...

घटना मुरैना के अंबाह थाना इलाके की है. जहां के रतन बसई गांव की रहने वाली शिवानी 3 जून को अपने घर से लापता हो गई थी. इसकी शिकायत खुद शिवानी के पिता राजपाल ने अंबाह थाने में दर्ज कराई थी. 4 जून को बालूपुरा गांव के रहने वाला छोटू तोमर भी घर से लापता हो गया था, जिसकी शिकायत भी छोटू के परिजनों ने अम्बाह थाने में दर्ज कराई थी.

फोटो- एमपी तक

पिता को नापसंद था बेटी का प्रेमी से मिलना
शिकायत के बाद पुलिस दोनों युवक और युवती की खोजबीन कर रही थी, तभी पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि शिवानी और छोटू की हत्या कर दी गई है. इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए पूछताछ के लिए पुलिस ने शिवानी के पिता राजपाल को अपनी हिरासत में लिया है. पुलिस से पूछताछ में राजपाल ने इस बात को कबूल किया कि उसने शिवानी और छोटू की हत्या करके दोनों के शव चंबल नदी के होलापुरा घाट पर नदी में फेंक दिए हैं. रविवार को पुलिस की टीम होलापुरा घाट पर पहुंची है और यहां गोताखोरों की मदद से दोनों के शव की तलाश की जा रही है.

राजपाल ने बताया कि उसे बेटी शिवानी का उस लड़के छोटू से मिलना पसंद नहीं था, इसलिए उसने बेटी और उसके प्रेमी दोनों की हत्या करने का फैसला ककर लिया.

ये भी पढ़ें: पिता की हरकतों से दुखी 22 साल के बेटे ने किया सुसाइड, लिखा- आपको पापा कहते हुए आ रही शर्म..

    follow google newsfollow whatsapp