दलित युवती से गैंगरेप का आरोप झूठा, गुर्जर समाज ने दी चेतावनी, निष्पक्ष जांच की मांग की

पंकज शर्मा

10 May 2023 (अपडेटेड: May 10 2023 3:20 AM)

Rajgarh News: राजगढ़ मुख्यालय पर आज गुर्जर समाज के हजारों लोग एकत्रित हुए. लोग हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होनें नापल्याखेड़ी गांव में एक दलित युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को झूठा बताते हुए जांच की मांग […]

Gujjar society's warning to the administration, if fair investigation is not done, then there will be a nationwide movement

Gujjar society's warning to the administration, if fair investigation is not done, then there will be a nationwide movement

follow google news

Rajgarh News: राजगढ़ मुख्यालय पर आज गुर्जर समाज के हजारों लोग एकत्रित हुए. लोग हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होनें नापल्याखेड़ी गांव में एक दलित युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को झूठा बताते हुए जांच की मांग की है. चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 8 दिनों के अंदर जांच नहीं हुई तो गुर्जर समाज राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेगा.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक चार दिन पूर्व हुई दलित युवती के आरोप पर गांव के गुर्जर समाज के सात लोगो पर मारपीट हरिजन एक्ट के बाद सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था. समाज के लोगो के मुताबिक उसके साथ सिर्फ मारपीट हुई थी. गुर्जर समाज के इस ज्ञापन में शामिल होने के लिए जिले के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों व राजस्थान तक के समाज के प्रतिनिधि भी शामिल हुए. ज्ञापन में मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है. 

गुर्जर समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी
हजारों की संख्या में गुर्जर समाज का जमावड़ा राजगढ़ में लगने की पुलिस को जानकारी लगने के बाद राजगढ़ में 8 थानों के पुलिस के जवान लगाए गए. गुर्जर महासभा के प्रदेश प्रवक्ता विजय गुर्जर ने बताया कि एसपी कलेक्टर से मांग करते हैं. इस पूरे प्रकरण की जांच निष्पक्ष की जाए. समाज के  लोगों को बिना अपराध 376 और 354 के तहत फंसा दिया. यह गलत है. नाली के विवाद में हमारा गुर्जर समाज कहता है प्रशासन ने जांच कर प्रकरण को विलोपित नहीं किया. प्रकरण को 8 दिन बाद हम राष्ट्रव्यापी राज्यव्यापी आंदोलन करेंगे.

पूरा विवाद नाली निर्माण को लेकर शुरू हुआ
पूरे समाज की एक ही मांग है 376 354 धारा हटाई जाए लड़ाई का प्रकरण है. लगातार उस अपराधी द्वारा पहले अनेक लोगों पर प्रकरण दर्ज कराया है. उस क्षेत्र में एसटी एससी उपयोग कर गांव के लोगों को फंसाया जा रहा है. गुर्जर महासभा के प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि 4 मई को जो घटना हुई. वह मामला यहां है नापल्याखेड़ी मैं अरविंद गुर्जर उप सरपंच वहां सरपंच के साथ नाली निर्माण का कार्य करा रहे थे. उसके घर के सामने काम आया तो काम रुकवा दिया. सरपंच मुकेश जाटव उपसरपंच अरविंद ने गांव वालों को समझाने के लिए बुलाया तो वह लोग गाली गलौज कर झूठी रिपोर्ट अरविंद गुर्जर अन्य लोगों के खिलाफ थाने में की उसके बाद जब न्यायालय में जमानत कराने आए तो ड्यूटी आपत्ति पेश की छेड़छाड़ की उसके बाद भी न्यायालय ने जमानत दी.

उसके बाद उपसरपंच अरविंद ने कहां तू मेरी बहन समान है. लड़की ने कहा आप घर आइए अपन राजीनामा करते हैं. जब घर गए तो गाली गलौज कर कहा मैं जूती पर थूक देती हूं चाट लो में राजीनामा कर लेती हूं. इसी बात पर विवाद हुआ मारपीट का मामला था. उसी दिन थाने में मारपीट की रिपोर्ट थाने में हुई. उसके 3 दिन बाद उसकी भोपाल वाली बहन ने पूरी प्लानिंग कर राजनीतिक लोगों के साथ मिलकर रचना रची.

ये भी पढ़ें: विधायक लाखन सिंह का फोटो होर्डिंग से गायब, MP Tak के सवाल पर क्यों भड़के नेता प्रतिपक्ष?

    follow google newsfollow whatsapp